अफ्रीका दौरे को लेकर सहवाग ने की भविष्यवाणी
अफ्रीका दौरे को लेकर सहवाग ने की भविष्यवाणी
Share:

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. सहवाग अक्सर ही क्रिकेट या अन्य सामजिक मुद्दों पर ट्वीट करते नजर आते है. इसी क्रम में वीरेंद्र सहवाग ने अब टीम इंडिया को लेकर भविष्यवाणी की है. इसबार उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर भारतीय टीम के साउथ अफ्रीका दौरे को मद्देनजर रखते हुए अंदाजा लगाया है कि टीम इंडिया का वो कौन सा खिलाड़ी होगा जो विदेशी सरजमीं पर रनों का अम्बार लगाएगा. इस दौरान जब सहवाग से पूछा गया कि कौन सा बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका में सबसे ज्यादा चलेगा?

इस सवाल के जवाब में सहवाग ने रोहित शर्मा का नाम लेते हुए कहा कि, 'मुझे लगता है कि कोहली और रोहित शर्मा वहां जबरदस्त बल्लेबाजी कर सकते हैं. वहां विकेट शानदार होती हैं, बल्लेबाजी करने में मजा आता है. अगर रोहित नंबर-6 पर खेलता है तो उसकी बैटिंग देखने में मजा आएगा.' गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज के दुसरे मैच में 118 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इसी के साथ वह टी-20 में सबसे तेज शतक जड़ने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं.

वहीं इससे पहले उन्होंने वनडे मैचों में तीन बार डबल सेंचुरी जड़ने वाले खिलाड़ी का खिताब भी अपने नाम किया था. आपको बता दें कि बीसीसीआई चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष संदीप पाटिल ने अभी हाल ही में कहा था कि सीमित ओवरों में रोहित शर्मा कप्तान विराट से बेहतर बल्लेबाज हैं. पाटिल ने कहा था कि, 'विराट कोहली के प्रशंसकों को हो सकता है कि मेरी बात पसंद न आएं, लेकिन रोहित शर्मा इस समय कोहली से बेहतर बल्लेबाज हैं. विराट निश्चित तौर पर महान बल्लेबाज हैं, इसमें कोई शक नहीं है. वह भारत के टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं, लेकिन वनडे में रोहित उनसे आगे हैं.'

 

हार्दिक पंड्या की ग्लैमरस भाभी

आखिर हेज़ल क्यों हुई जल-भून ख़ाक

पत्नी संग बेटी के फंक्शन में नज़र आये लेस्नर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -