नेहरा ने इस खिलाड़ी को बताया अफ्रीका के लिए सबसे खतरनाक
नेहरा ने इस खिलाड़ी को बताया अफ्रीका के लिए सबसे खतरनाक
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए यह साल कई मायनों में ख़ास रहा है. इस साल भारत की जीत का प्रतिशत सर्वाधिक रहा है. भारत ने अपने सभी फॉर्मेट में 53 में से 37 मुकाबलों में जीत हासिल की है. भारत अब नए साल में क्रिकेट की शुरुआत आगामी टेस्ट सीरीज से करेगा. भारत को अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैच, 3 वनडे और 3 टी-20 मैच की सीरीज खेलना है. इसके लिए भारतीय टीम बुधवार को अफ्रीका के लिए रवाना हो चुकी है.  

हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने वाले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इस दौरे पर गए भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जमकर तारीफ की है. उनके मुताबिक केपटाउन में बुमराह अपने खतरनाक एक्शन और यॉर्कर लेंथ की गेंदों के चलते अन्य तेज गेंदबाजों की तुलना में ज्यादा पैने साबित होंगे.

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए नेहरा ने कहा है कि,हमने बुमराह को सफेद गेंद से खेलते देखा है लेकिन एक साल पीछे देखें, तो पता चलेगा कि उसने रणजी ट्रॉफी में गुजरात के लिए कितने ओवर फेंके. उन्होंने कहा, 'पांचों तेज गेंदबाजों में सबसे ज्यादा पैनापन उसकी यॉर्कर गेंदों में होता है.' उसका ऐक्शन अजीब है, जिसे भांपना किसी भी बल्लेबाज के लिये मुश्किल होता है.

पत्नी संग बेटी के फंक्शन में नज़र आये लेस्नर

द्रविड़ ने बांधे पांड्या की तारीफों के पुल, दिया यह बड़ा बयान

WWE की बड़ी खबरें : 29 दिसंबर 2017

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -