हार्दिक पंड्या की ग्लैमरस भाभी
हार्दिक पंड्या की ग्लैमरस भाभी
Share:

वर्ष 2017 जाते-जाते कई लोगों के लिए कई खुशियों भरी सौगात लाया. टीवी और फ़िल्मी कलाकारों के साथ क्रिकेट खिलाड़ी भी विवाह रचाने की दौड़ में पीछे नहीं रहे.

 

जहां एक ओर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सात फेरे लिए, वहीं दूसरी तरफ बी-टाउन की एक और मॉडल-एक्ट्रेस भी किसी क्रिकेटर के साथ शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध गई. हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के क्रिकेटर भाई क्रुणाल पांड्या की.

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले क्रुणाल ने 27 दिसंबर को पंखुडी शर्मा के साथ शादी कर ली. मीडिया रिपोर्टस की माने तो पंखुडी शर्मा मॉडलिंग के करियर से जुड़ी हुई हैं और कुछ फिल्मों में भी हाथ आज़मा चुकी हैं.

पंखुडी शर्मा का सोशल मीडिया एकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. पंखुड़ी की हॉटनेस देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितनी बोल्ड है.

क्रुणाल के शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. क्रुणाल भाई हार्दिक पांड्या के साथ बुलेट पर बारात लेकर पहुंचे थे.

हार्दिक बुलेट चला रहे थे और क्रुणाल बुलेट से जुड़ी बग्गी में बैठे थे. मुंबई के जुहू स्थित जेडब्ल्यू मैरियट होटल में पंखुड़ी शर्मा और क्रुणाल पांड्या की शादी हुई.

इस क्रिकेटर की शादी में अंबानी परिवार भी शामिल हुआ था. इनके अलावा कई और सेलिब्रिटीज मेहमान बनकर शादी में शामिल हुए. सचिन तेंदुलकर भी पारंपरिक पहनावे में क्रुणाल की शादी में नजर आए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंडली भाग्य : शर्लिन और पृथ्वी के क्यों उड़े होश

हैप्पी बर्थडे टू राजेश खन्ना

दादी के साथ कत्थक सीखती है शाहिद कपूर की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -