'UP में साजिद ने क्यों की 2 भाइयों की हत्या', पिता ने दिया ये जवाब
'UP में साजिद ने क्यों की 2 भाइयों की हत्या', पिता ने दिया ये जवाब
Share:

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में मंगलवार शाम को हुए दो बच्चों के क़त्ल से हंगामा मच गया। पुलिस ने अपराधी साजिद का 3 घंटे के अंदर ही एनकाउंटर कर दिया। जिन बच्चों का क़त्ल हुआ है, उनके पिता ने कहा कि साजिद से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी। वह बच्चों के बाल भी काटता था। मृतक बच्चों के पिता विनोद सिंह ने कहा, "समझ नहीं आ रहा है आखिर साजिद ने बेटों का क़त्ल क्यों किया। साजिद ने मेरी पत्नी से 5 हजार रुपये मांगे थे, जो उसे दे दिए गए।"  उन्होंने कहा कि साजिद के भाई जावेद का पकड़ा जाना बेहद आवश्यक है, जिससे कि पता चल सके कि दोनों बच्चों के क़त्ल का मुख्य कारण क्या था? किसी दूसरे के इशारे पर तो यह क़त्ल नहीं हुआ। साजिद के एनकाउंटर के पश्चात् अब जावेद पकड़ा जाएगा तभी पता चलेगा की हत्या क्यों हुई। इसलिए उसका एनकाउंटर नहीं, जिंदा पकड़ा जाना ज्यादा आवश्यक है।" 

वही यह घटना बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी की है, जहां मंगलवार देर शाम साजिद नाम का व्यक्ति अपनी दुकान के सामने वाले विनोद सिंह के घर आया था। इस के चलते उसने विनोद सिंह की पत्नी से 5 हजार रुपये मांगे थे। जब रुपये ले लिए तो उसने कहा कि तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही है तथा छत पर चला गया। जहां दोनों बच्चे आयुष (12) एवं आहान (6) थे, उसने उन पर हमला कर दिया। जिसमें उनकी मौत हो गई। बच्चों के पिता विनोद सिंह की तरफ से बदायूं के सिविल लाइंस थाने में FIR दर्ज करा दी गई है। इसमें साजिद के साथ-साथ उसके भाई जावेद को भी अपराधी बनाया गया है। पुलिस ने साजिद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है, अब जावेद की तलाश में जुटी है। पुलिस जावेद की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। बच्चों का क़त्ल जिस हथियार से किया गया था पुलिस ने उसको अपराधी साजिद के पास से बरामद कर लिया है।

हालांकि इससे पहले बरेली जोन के आईजी ने कहा था कि इस घटना में एक ही अपराधी साजिद था। वही इस घटना के चश्मदीद मृतकों के भाई युवराज ने बताया कि साजिद ने मेरे बड़े भाई से चाय मंगवाई थी तथा छोटे भाई से पानी मंगवाया था। जब बड़ा भाई चाय लेकर आया तो उसको मार दिया एवं फिर छोटा आया तो उसे भी मार दिया। मेरा छोटा वाला भाई चीखा था तब मैं ऊपर गया था। जब मैं छत पर गया था तो वो दोनों भाइयों को मार चुका था एवं गेट बंद कर रहा था। उन्होंने मुझे देखा तो मुझे भी मारने का प्रयास किया। मैं तभी उन्हें धक्का देकर भाग गया था। वारदात के वक़्त साजिद और जावेद दोनों उपस्थित थे। 

'हेलीकॉप्टर वाले नेता BJP में आना चाह रहे थे, हमने दरवाजे बंद कर दिए', ऐसा क्यों बोले कैलाश विजयवर्गीय?

‘एक और ठाकरे को चुराने की कोशिश में BJP’, मनसे प्रमुख की अमित शाह से मुलाकात पर बोले उद्धव

Junk Food खाने पर पिता ने लगाई डांट तो भड़की BBA की छात्रा, कर ली खुदखुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -