‘एक और ठाकरे को चुराने की कोशिश में BJP’, मनसे प्रमुख की अमित शाह से मुलाकात पर बोले उद्धव
‘एक और ठाकरे को चुराने की कोशिश में BJP’, मनसे प्रमुख की अमित शाह से मुलाकात पर बोले उद्धव
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीतिक उठापटक मुंबई से लेकर दिल्ली तक जारी है। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के NDA के साथ आने की चर्चाएं तेज हैं। राज ठाकरे ने दिल्ली पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विनोद तावड़े से मुलाकात करने के पश्चात् गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। तत्पश्चात, चर्चाएं हैं कि कभी भी MNS के महायुक्ति (भाजपा के नेतृत्व वाला गठबंधन) में सम्मिलित होने की घोषणा हो सकती है। 

राज ठाकरे के भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन की संभावना को लेकर पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने हमला बोला है। नांदेड़ में उद्धव ठाकरे ने कहा कि वे बाहर से लोगों को ले जाते हैं। आज भी वे किसी को ले गये हैं। उन्हें अब समझ आ गया है कि यदि आप महाराष्ट्र में वोट देंगे तो मोदी के नाम पर वोट नहीं मिलेगा। वोट चाहिए तो केवल ठाकरे के नाम पर मिलेगा। इस अहसास ने भारतीय जनता पार्टी को बाहर से नेताओं (राज ठाकरे) को चुराने का प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्होंने (शिंदे) बाला साहेब ठाकरे की फोटो चुरा ली, कुछ नहीं हुआ। आज ये ठाकरे चोरी कर रहे हैं, मगर कुछ नहीं होगा। मेरे लोग सच्चाई जानते हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि मैं आपसे अनुरोध करना चाहता हूं कि यह सोचकर जल्दी जश्न न मनाएं कि हम जीतेंगे। निश्चित रूप से हम जीतेंगे मगर उसके लिए हमें बहुत मेहनत करनी होगी। ठीक उसी प्रकार जैसे किसान खेतों में काम करता है। 

शर्मनाक! पड़ोस में रहने वाले 15 साल के किशोर ने 3 वर्षीय बच्ची के साथ की हैवानियत

ऑटो में बज रहा था प्रभु श्री राम का भजन, मदरसे के सामने मुस्लिमों ने कर दी पिटाई

UP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, 2 हिन्दू बच्चों को कमरे में बंद कर साजिद ने उस्तरे से बारी-बारी काटा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -