'हेलीकॉप्टर वाले नेता BJP में आना चाह रहे थे, हमने दरवाजे बंद कर दिए', ऐसा क्यों बोले कैलाश विजयवर्गीय?
'हेलीकॉप्टर वाले नेता BJP में आना चाह रहे थे, हमने दरवाजे बंद कर दिए', ऐसा क्यों बोले कैलाश विजयवर्गीय?
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ की भारतीय जनता पार्टी में जॉइनिंग को लेकर एक बार फिर से बड़ा बयान दे दिया है। छिंदवाड़ा में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए हवाई जहाज एवं हेलीकॉप्टर वाले लोग बहुत आ रहे थे, किन्तु हमने उनके लिए दरवाजे बंद रखे। 

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, जिन नेता का आप नाम ले रहे हैं वह तो जय श्री राम कहकर बीजेपी में जॉइन करने का प्रयास कर रहे थे। किन्तु हमने ऐसे नेता को बीजेपी में लाना करना उचित नहीं समझा। वह बीजेपी के लायक नहीं थे। बता दें कि छिंदवाड़ा से कांग्रेस ने कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को उम्मीदवार बनाया है। जबकि भाजपा ने इस सीट से विवेक बंटी साहू को चुनावी मैदान में उतारा है। पूर्व सीएम कमलनाथ का गढ़ माने जाने वाले छिंदवाड़ा में भाजपा का झंडा गाड़ने की जिम्मेदारी पार्टी ने कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को सौंपी है।

वही इसी के चलते कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाड़ा पहुंचे। जहां उन्होंने आयोजित बैठक में सहभागिता कर नगर निगम के पार्षद गणों के साथ संवाद किया। उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण एवं प्रदेश एवं देश का विकास भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार का संकल्प है। पूरा भरोसा है कि परिवार जनों के प्रेम, सहयोग, समर्थन एवं आशीर्वाद से पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी संपूर्ण देश में विजय का कीर्तिमान बनाएगी।  

‘एक और ठाकरे को चुराने की कोशिश में BJP’, मनसे प्रमुख की अमित शाह से मुलाकात पर बोले उद्धव

Junk Food खाने पर पिता ने लगाई डांट तो भड़की BBA की छात्रा, कर ली खुदखुशी

शर्मनाक! पड़ोस में रहने वाले 15 साल के किशोर ने 3 वर्षीय बच्ची के साथ की हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -