Junk Food खाने पर पिता ने लगाई डांट तो भड़की BBA की छात्रा, कर ली खुदखुशी
Junk Food खाने पर पिता ने लगाई डांट तो भड़की BBA की छात्रा, कर ली खुदखुशी
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (BBA) की एक छात्रा ने इसलिए फांसी लगाकर जान दे दी, क्योंकि पिता ने जंक फूड खाने पर चिल्ला दिया था। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मामले में FIR दर्ज की गई है। 

प्रताप नगर पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने कहा कि मृतक भूमिका विनोद धनवानी शहर के सिंधी कॉलोनी क्षेत्र में रहती थी। वह BBA की छात्रा थी तथा उसे थायराइड की परेशानी थी। इस कारण पिता ने उसे जंक फूड खाने के लिए डांट दिया। इससे तंग आकर छात्रा ने रसोई में एक लंबे कपड़े का उपयोग कर फांसी लगा ली। घरवालों को मंगलवार सुबह घटना की जानकारी हुई। फिर परिजन आनन-फानन में बेटी को सरकारी मेडिकल कॉलेज ले गई। मगर, चिकित्सालय के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामले में दुर्घटनावश मौत का मुकदमा दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं एक दूसरे मामले में उत्तर प्रदेश के झांसी में एक किसान ने कर्ज से तंग आकर खुदखुशी कर ली। बताया जा रहा है कि ओलावृष्टि की वजह से उसकी मटर और गेहूं की फसल नष्ट हो गई थी। इस वजह से उस पर बैंक और साहूकार का काफी कर्ज हो गया था। इस कारण वह बहुत दबाव में रह रहा था। आखिरकार उसने तंग आकर अपनी जान दे दी।

ऑटो में बज रहा था प्रभु श्री राम का भजन, मदरसे के सामने मुस्लिमों ने कर दी पिटाई

UP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, 2 हिन्दू बच्चों को कमरे में बंद कर साजिद ने उस्तरे से बारी-बारी काटा और फिर...

'अदिति सिंह के चरित्र को बदनाम करो, तब दूँगी टिकट’', प्रियंका गाँधी को लेकर रायबरेली की MLA का चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -