इमरान खान को पाकिस्तान का 'राहुल गांधी' क्यों कह रहे नेटिजेंस ? देखें Video
इमरान खान को पाकिस्तान का 'राहुल गांधी' क्यों कह रहे नेटिजेंस ? देखें Video
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान इस वक़्त सोशल मीडिया पर जमकर हंसी का पात्र बन रहे हैं। दरअसल, उन्होंने एक भाषण में दावा कर दिया था कि देश में आटा 100 रुपए लीटर हो गया है। इमरान खान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, आटे का वजन किलोग्राम में किया जाता है, मगर इमरान खान ने इसे लीटर में बताया है।

 

महंगाई को लेकर दे रहे एक भाषण में पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने कहा है कि आम आदमी को जिससे सबसे अधिक तकलीफ हो रही है, वो है आटा। आटा दोगुना हो गया है। हमारे दौर में आटा 50 रुपए था, आज वो कराची में 100 रुपए लीटर से ऊपर चला गया है। अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें पाकिस्तान का राहुल गांधी कह रहे हैं। दरअसल, ऐसा इसलिए क्योंकि राहुल गांधी के साथ भी कुछ ऐसी ही घटना हुई थी। 

 

बता दें कि, रामलीला मैदान में चार सितंबर को कांग्रेस ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्लाबोल रैली की थी। इस दौरान राहुल गांधी ने भाजपा सरकार को निशाना बनाते हुए साल 2014 और 2022 के बीच रोजमर्रा की चीजों के दामों में जबरदस्त उछाल के बारे में बताया था।

 

UPA की सरकार के समय से कीमतों की तुलना करते हुए उन्होंने कहा था कि 'सरसों का तेल 90 रुपये लीटर था, आज 200 रुपये लीटर है, दूध 33 रुपये लीटर था, आज 60 रुपये लीटर है, आटा 22 रुपये लीटर था, आज 40 रुपये लीटर है।' हालांकि, राहुल गांधी ने इसके तुरंत बाद ही अपनी गलती ठीक कर ली थी। मगर, उनकी जो क्लिप वायरल हुई थी, उसमें केवल उनकी वह गलती ही दिखाई गई थी।

'हम 75 सालों से भीख का कटोरा लेकर घूम रहे..', पाकिस्तानी पीएम शाहबाज़ शरीफ का कबूलनामा

गलवान हिंसा के बाद पहली बार आमने-सामने आए पीएम मोदी और जिनपिंग, पुतिन भी रहे मौजूद

गौतम अडानी ने रचा इतिहास.., बने विश्व के दूसरे सबसे रईस व्यक्ति, अब केवल एलन मास्क आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -