'हिन्दुओं को भागीरथी नदी में डुबो दूंगा, तुम यहाँ 30% हो, हम 70% हैं..', TMC नेता हुमायूँ कबीर ने भरे मंच से दी धमकी, Video
'हिन्दुओं को भागीरथी नदी में डुबो दूंगा, तुम यहाँ 30% हो, हम 70% हैं..', TMC नेता हुमायूँ कबीर ने भरे मंच से दी धमकी, Video
Share:

कोलकाता: भरतपुर के एक तृणमूल कांग्रेस नेता ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दो घंटे के अंदर भागीरथी नदी में डुबाने की धमकी देकर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है. मुर्शिदाबाद के शक्तिपुर में पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए विधायक ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि मुर्शिदाबाद में केवल 30% हिंदू हैं, जबकि बाकी 70% मुस्लिम हैं।

अपने भाषण के एक वीडियो में, नेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "अगर मैं आप लोगों (भाजपा कार्यकर्ताओं और हिंदुओं का जिक्र) को दो घंटे के भीतर भागीरथी नदी में नहीं डुबोऊंगा तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। मैं आप लोगों को रहने नहीं दूंगा। शक्तिपुर में आप 30 फीसदी लोग हैं, हम भी यहां 70 फीसदी हैं।” टिप्पणियों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने टीएमसी विधायक के आपत्तिजनक बयानों की निंदा की। पार्टी नेता और आईटी प्रमुख अमित मालवीय ने क्षेत्र में हिंदुओं की दुर्दशा पर प्रकाश डाला और कहा कि धार्मिक उत्पीड़न से बचने के लिए बांग्लादेश से भागे शरणार्थी होने के बावजूद उन्हें नए खतरों का सामना करना पड़ रहा है।

 

यह पहली बार नहीं है जब हुमायूं कबीर ने विवाद खड़ा किया है। उन्होंने पहले पूर्व क्रिकेटर युसूफ पठान की लोकसभा उम्मीदवारी का विरोध करते हुए उन्हें "बाहरी व्यक्ति" कहा था। कबीर ने मुर्शिदाबाद पार्टी कमेटी में "मुस्लिम नेताओं" को बदलने की भी मांग की, उनका तर्क था कि नेतृत्व में मुस्लिम समुदाय को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया जाना चाहिए। कबीर ने तृणमूल कांग्रेस आलाकमान को चेतावनी दी कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं की गईं तो समुदाय पार्टी के खिलाफ हो जाएगा। उन्होंने 2021 के चुनावों में पार्टी का समर्थन करने वाले मुर्शिदाबाद के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की आवश्यकता पर जोर देते हुए शाओनी सिन्हा रॉय को हटाने और उनकी जगह एक सक्षम मुस्लिम नेता को लाने पर जोर दिया।

'TMC की जगह भाजपा को वोट देना बेहतर..', कांग्रेस नेता के बयान पर आगबबूला हुईं ममता बनर्जी

अश्लील वीडियो मामले में JDS नेता रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

दक्षिण-पूर्वी चीन में राजमार्ग खंड ढहने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 48 हुई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -