'TMC की जगह भाजपा को वोट देना बेहतर..', कांग्रेस नेता के बयान पर आगबबूला हुईं ममता बनर्जी
'TMC की जगह भाजपा को वोट देना बेहतर..', कांग्रेस नेता के बयान पर आगबबूला हुईं ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता:  एक वीडियो क्लिप में कथित तौर पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को यह कहते हुए दिखाया गया है कि "टीएमसी की तुलना में भाजपा को वोट देना बेहतर है" जिससे पश्चिम बंगाल में विवाद छिड़ गया है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चौधरी के बयान की निंदा करते हुए उन पर विचारधारा और सिद्धांतों की कमी का आरोप लगाया। विपक्षी गुट में सहयोगी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने चौधरी की टिप्पणियों की कड़ी आलोचना की और उन्हें भाजपा के एजेंडे को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार ठहराया। ममता ने कहा कि, अधीर रंजन भाजपा के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं.

चौधरी का यह कथित बयान मंगलवार को बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक चुनावी रैली के दौरान सामने आया। कांग्रेस पार्टी ने तुरंत वीडियो को "छेड़छाड़ित" बताकर खारिज कर दिया और चुनाव आयोग से हस्तक्षेप की मांग की। कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने स्पष्ट किया कि उनका प्राथमिक लक्ष्य बंगाल में भाजपा के प्रभाव को कम करना है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हालांकि कांग्रेस और टीएमसी इंडिया ब्लॉक का हिस्सा हैं, लेकिन वे सीट-बंटवारे की व्यवस्था में नहीं हैं।

तृणमूल कांग्रेस ने चौधरी पर भाजपा का एजेंट होने का आरोप लगाया और उन्हें राज्य में विपक्षी इंडिया ब्लॉक के गठन में बाधा डालने के लिए जिम्मेदार ठहराया। इसके जवाब में कांग्रेस नेता अभिषेक बनर्जी ने चौधरी पर भाजपा की स्थिति मजबूत करने के लिए गठबंधन को रोकने का आरोप लगाया। यह विवाद लोकसभा चुनाव से पहले सामने आया है जिसमें टीएमसी ने 2019 में 42 में से 22 सीटें जीतीं, जबकि भाजपा ने 17 सीटें हासिल कीं और कांग्रेस केवल दो सीटें हासिल करने में सफल रही।

दक्षिण-पूर्वी चीन में राजमार्ग खंड ढहने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 48 हुई

'शेख शाहजहां ने मेरी जमीन हड़प ली, पुलिस ने भी नहीं सुनी..', संदेशखाली के पीड़ितों के बयान लेने पहुंची CBI

'अग्निवीर 4 साल में रिटायर हो जाएंगे, लेकिन पीएम मोदी..', प्रधानमंत्री पर मीसा भारती का नया हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -