Bigg Boss 11 : हो गया बिग बॉस के विनर का खुलासा
Bigg Boss 11 : हो गया बिग बॉस के विनर का खुलासा
Share:

अब जल्द ही इस बात का खुलासा होने वाला है कि बिग बॉस की विनर कौन होगा ?? जी अब जल्द ही बिग बॉस 11 का ग्रांड फिनाले है जिसमे ये पता चलेगा की बिग बॉस का ग्याहरवां विजेता कौन है ?? बात करें ट्विटर की तो वहां पर अभी से ये एलान कर दिया गया है कि बिग बॉस इलेवन की ट्रॉफी किसके नाम होनी चाहिए। जी दरअसल में ट्वीटर पर इस सीज़न के विजेता का नाम ट्रेंड किया जा रहा है और वो नाम शिल्पा नहीं बल्कि विकास गुप्ता है। जी हाँ विकास का नाम ट्विटर पर काफी ट्रेंड में है लोग कह रहें है विकास ही इस शो के विजेता होंगे।

किसी ने ट्वीट कर ये कहा है कि "विकास गुप्ता हर समय एक सच्चे दोस्त बने रहे है उन्होंने शुरू से आखिरी तक अपनी दोस्ती निभाई है। फिर वो चाहे पुनीश के साथ निभानी हो या फिर बंदगी के साथ, प्रियांक शर्मा के साथ भी उन्होंने दोस्ती निभाई है।

किसी का कहना है कि "बिग बॉस में आज तक जितने भी टास्क हुए है उनमे सबसे ज़्यादा टास्क जीतने वाले इंसान भी विकास ही है। इसी के साथ किसी ने ये भी कहा है कि "विकास का दिमाग, ठीक वैसे ही चलता है जैसे कि बिग बॉस का चलता है। जो भी होने वाला होता है, विकास वैसा कुछ गेस ही कर लेते हैं।" अब देखना ये है की इतने सपोर्ट के बाद क्या विकास शिल्पा को पीछे कर पाते है या नहीं ??

बिग बॉस 11 : विकास गुप्ता को मिल रहा है सेलेब्स का समर्थन

Bigg Boss 11 : एक दूसरे का किरदार निभाते दिखे कंटेस्टेंट

अंगूरी भाभी चाहती है ये कंटेस्टेंट बने बिग बॉस 11 का विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -