बिग बॉस 11 : विकास गुप्ता को मिल रहा है सेलेब्स का समर्थन
बिग बॉस 11 : विकास गुप्ता को मिल रहा है सेलेब्स का समर्थन
Share:

बिग बॉस सीजन 11 में सभी विनर के आने की तैयारी में जुटे हुए है सभी चाहते है जल्द से जल्द यह पता चल जाए की बिग बॉस का विनर कौन होगा। ऐसे में सभी को लग रहा है कि बिग बॉस का विनर केवल शिल्पा बन सकती है क्योंकि उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है और उन्हें सपोर्ट भी काफी ज्यादा मिल रहा है। ऐसे में बात करें हिना खान की तो उन्हें भी सपोर्ट मिलने में कोई कमी नहीं है। लेकिन टीवी सेलेब्स ज्यादा से ज्यादा विकास को सपोर्ट कर रहें है। जी हाँ कई टीवी सेलेब्स को देखा गया है जो विकास का सपोर्ट कर रहें है।

 

 

कई टीवी सेलेब्स ने ट्वीट किए है और विकास को विनर बनते देखने की बात कहीं है। सभी की ट्वीट में विनर के नाम पर विकास नंबर एक पर है।​ कई टीवी सेलेब्स को विकास का समर्थन करते देखा गया है। अभी कुछ समय पहले ही अंगूरी भाभी उर्फ़ शुभांगी आत्रे ने भी ये कहा था कि : विकास गुप्ता ही बिग बॉस-11 के विनर बने। जी हाँ, आपको बता दें कि विकास शुभांगी के अच्छे दोस्त हैं।

 

 

शुभांगी का कहना है,’मैं विकास को जीतते देखना चाहती हूं, इसलिए नहीं क्योंकि वह मेरे दोस्त हैं बल्कि इसलिए कि वह अच्छा खेले हैं, टास्क जीते हैं और उन्होंने धैर्य बनाए रखा है। वह एक अच्छे इंसान हैं। अपनी प्रतिभा और परफॉर्मेंस से मेरे लिए वह पहले ही विनर बन चुके हैं। अब बस ट्रॉफी की बारी है। मैं उन लोगों का धन्यवाद देती हूं जिन्होंने विकास को सपॉर्ट किया, खासतौर से उन लोगों का जो लाइव वोटिंग के लिए समय निकालकर मॉल पहुंचे।’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -