Bigg Boss 11 : एक दूसरे का किरदार निभाते दिखे कंटेस्टेंट
Bigg Boss 11 : एक दूसरे का किरदार निभाते दिखे कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस में जल्द ही अब ये खुलासा हो जाएगा की विनर कौन है। ऐसे में बस बिग बॉस 11 फिनाले होने में केवल एक हफ्ता दूर है। इन दिनों 'वीकेंड के वार' की शुरुआत हुई है और इसके ठीक पहले बिग बॉस ने घरवालों को ऐसा टास्क दिया जिसके बाद सभी खुद को कोसने लगे। यहाँ पर वीकेंड वार में रानी मुखर्जी गई थी और उन्होंने अपनी आने वाली मूवी हिचकी का प्रमोशन किया था। इसी दौरान बिग बॉस ने घरवालों को ऐसा टास्क दिया जिससे सभी की पहचान बदल गई। इस टास्क में यह करना था कि सुबह उठते ही सभी घरवालों को एक-दूसरे का किरदार निभाना था और सभी ऐसा करते नजर आए। शिल्पा हिना का, हिना शिल्पा का, विकास आकाश का, आकाश विकास का , पुनीश लव का और लव पुनीश का किरदार निभा रहें थे।

सभी ने अपने अपने गले में एक दूसरे के नाम की एक प्लेट भी टांग राखी थी। सब एक दूसरे की एक्टिंग कर रहें थे ऐसे में रानी जब घर में आई तो उन्होंने सबकी क्लास लगा दी और सभी को एक एक करके बुलाया और उनके गले में टंगी प्लेट में लिखे नाम के अनुसार एक्टिंग करने को कहा।

रानी को इन सभी की एक्टिंग में सबसे ज्यादा विकास की एक्टिंग पसंद आई। इसके बाद एक Honesty Test भी हुआ जिसमे शिल्पा और हिना ने बाजी अपने नाम की।

(Video) बिग बॉस देखने में सबसे आगे है ये देश, नाम सुनकर लगेगा झटका

अंगूरी भाभी चाहती है ये कंटेस्टेंट बने बिग बॉस 11 का विनर

Bigg Boss 11 : घर से निकलते ही इस कंटेस्टेंट के साथ शो करेगा कलर्स चैनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -