अंगूरी भाभी चाहती है ये कंटेस्टेंट बने बिग बॉस 11 का विनर
अंगूरी भाभी चाहती है ये कंटेस्टेंट बने बिग बॉस 11 का विनर
Share:

टीवी का सबसे ज्यादा पॉपुलर शो भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभा चुकी है जो इन दिनों बिग बॉस इलेवन में नजर आ रहीं है। कुछ अनबन होने के बाद शिल्पा ने ये शो छोड़ दिया था और उनकी जगह भाभीजी बनकर आई है शुभांगी आत्रे। जी इन दिनों आप सभी भाभीजी के रूप में इन्हे ही देख रहें है। शुभांगी काफी खूबसूरत एक्ट्रेस है और अक्सर ही ये चर्चाओं में बनी रहती है।

अभी हाल ही में शुभांगी ने कुछ ऐसा कहा है जिससे वे काफी चर्चाओं में आ चुकी है। जी दरअसल में शुभांगी आत्रे ने विकास गुप्ता को बिग बॉस 11 का विनर बनाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा है :- 'मैं विकास को जीतते देखना चाहती हूं, इसलिए नहीं क्योंकि वह मेरे दोस्त हैं बल्कि इसलिए कि वह अच्छा खेले हैं, टास्क जीते हैं और उन्होंने धैर्य बनाए रखा है। वह एक अच्छे इंसान हैं। अपनी प्रतिभा और परफॉर्मेंस से मेरे लिए वह पहले ही विनर बन चुके हैं। अब बस ट्रॉफी की बारी है। मैं उन लोगों का धन्यवाद देती हूं जिन्होंने विकास को सपोर्ट किया, खासतौर से उन लोगों का जो लाइव वोटिंग के लिए समय निकालकर मॉल पहुंचे।'

शुभांगी का मानना है कि विकास की परफॉर्मेंस काफी अच्छी है और वो हिना और शिल्पा से काफी बेस्ट है और हर टास्क को उन्होंने बहुत ही अच्छे से निभाया है।

Bigg Boss 11 : घर से निकलते ही इस कंटेस्टेंट के साथ शो करेगा कलर्स चैनल

सलमान के साथ की इस हरकत की वजह से अर्शी हुई बदनाम

Bigg Boss 11 के ऑडिशन में फीमेल फैंस की मांग की थी इस कंटेस्टेंट ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -