जिसने कभी किया इंडस्ट्री पर राज आज उसी को नहीं मिल रहा है काम, नाम जानकर हो जाएंगे शॉक्ड
जिसने कभी किया इंडस्ट्री पर राज आज उसी को नहीं मिल रहा है काम, नाम जानकर हो जाएंगे शॉक्ड
Share:

टीवी की जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 'कसौटी जिंदगी की' में 'कोमोलिका' का किरदार निभाकर मशहूर हुई उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) रियल लाइफ में काफी फिट और ग्लैमरस हैं। भले ही इन्होंने अपनी पहचान विलेन की भूमिका निभाकर बनाई हो, किन्तु आज के वक़्त में 43 वर्ष की इस अभिनेत्री के पास काम नहीं है। वह काम को तरस रही हैं। नकारात्मक भूमिका से उर्वशी ढोलकिया ने खूब शोहरत एवं बुलंदियां हासिल कीं। अपने लटके-झटकों से प्रशंसकों का दिल जीता। 

इसके बावजूद आज उर्वशी ढोलकिया के पास काम की कमी देखने को मिल रही है। लोग उन्हें सिर्फ विलेन के ही किरदार ऑफर कर रहे हैं। लीड रोल के लायक उन्हें कोई निर्माता नहीं समझ रहा है। आज भी उर्वशी ढोलकिया फिल्मनिर्माता एवं प्रोड्यूसर एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' में नजर आती हैं। इस शो में भी वह विलेन बनी ही दिखाई दे रही हैं। 

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में उर्वशी ढोलकिया ने बोला था कि इतनी लोकप्रियता के बावजूद उनके पास काम नहीं आ रहा है। उन्हें नकारात्मक भूमिकाओं में कोई दिलचस्पी नहीं थी, फिर उनके पास सिर्फ नकारात्मक भूमिका ही आए। उर्वशी ढोलकिया ने कहा था कि मेरी शक्ल पर ही लिखा है कि मुझे किसी और तरह के किरदार नहीं मिलेंगे। बस एक ही प्रकार के नकारात्मक किरदार मिलेंगे। 

VIDEO! शहनाज गिल के को लगी चोट, सड़क पर इस हाल में आई नजर

काली हिंदुत्व को खत्म करती है, फिर लीना मणिमेकलई ने दिया विवादित बयान

साड़ी पहन नोरा फतेही ने खेला क्रिकेट, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -