'जो भी उसके साथ सोया है वो आउट हो गया है...', अंकिता लोखंडे ने उड़ाया इस कंटेस्टेंट का मजाक
'जो भी उसके साथ सोया है वो आउट हो गया है...', अंकिता लोखंडे ने उड़ाया इस कंटेस्टेंट का मजाक
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे को सना रईस खान के बारे में एक बात पता चली। इस बात के पता चलते ही अंकिता लोखंडे ने स्पष्ट कर दिया कि वह सना के साथ बेड शेयर नहीं करेंगी। दरअसल, एपिसोड की शुरुआत में विक्की और सना की लड़ाई होती है। विक्की, सना से बोलते हैं, 'तुम सिंगल बेड पर शिफ्ट हो जाओ। जिससे मैं अपनी पत्नी अंकिता के साथ डबल बेड पर सो सकूं।' हालांकि, सना ये बात मानने से मना कर देती हैं। इसके बाद, विक्की और सना की जमकर लड़ाई होती है।

वही सना, अंकिता के पास जाती हैं और बोलती हैं, 'आप मेरे साथ बेड शेयर कर लेना।' अंकिता मना कर देती हैं। अंकिता सबके सामने सना का मजाक उड़ाती हैं। अंकिता, सना के सामने मुनव्वर और मन्नारा से बोलती हैं, 'सना बोलती है आप मेरे साथ सो जाओ...तो मुझे एक बात पता चली...सना के साथ साथ जो-जो सोया है वह आउट हो गया है।' वहीं मन्नारा बोलती हैं- 'तुम अपने बेड पर सोओगी, मैं अपने बेड पर नहीं सुलाउंगी'। 

बिग बॉस के घर से अभी तक केवल 3 प्रतियोगी बेघर हुए हैं। पहले सोनिया बंसल आउट हुईं। फिर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी मनस्वी ममगई को एलिमिनेट किया गया। वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में प्रतियोगियों के वोट्स के आधार पर नाविद को घर से बेघर हुए। अब वीकेंड का वार में अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, जिग्ना वोरा, सना रईस खान और सन्नी आर्य में से कोई एक प्रतियोगी बाहर होगा। इस बार किसका पत्ता कटता है और कौन सुरक्षित होता है ये देखना दिलचस्प होगा। बताया जा रहा है कि इस वीकेंड का वार डबल एविक्शन होगा। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

'उसका पेट दिख रहा था और...', खानजादी को लेकर अभिषेक ने कह दी ऐसी बात कि भड़क उठे मुनव्वर फारूकी

बिग बॉस से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता! ख़ुशी से झूमे यूजर्स

बेटे की माँ बनेगी रुबीना दिलैक, भारती सिंह ने कर दी भव‍िष्यवाणी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -