बिग बॉस से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता! ख़ुशी से झूमे यूजर्स
बिग बॉस से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता! ख़ुशी से झूमे यूजर्स
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के आगामी एपिसोड्स में दर्शकों को बहुत ट्विस्ट्स ऐंड टर्न्स नजर आने वाले हैं। अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, तहलका और जिग्ना वोरा नॉमिनेटेड थे। अब बिग बॉस से जुड़े कई सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि जिग्ना वोरा शो से बाहर हो चुकी हैं। पहले खबरें थीं कि डबल इविक्शन होगा। फिलहाल जिग्ना के आउट होने की खबरें आ रही हैं। इसके साथ ही शो में ओरी की एंट्री भी कन्फर्म हो चुकी है। प्रोमो में ओरी को कई सारे बैग लेकर जाते दिखाया गया है। 

वही बिग बॉस का ये सीजन दर्शकों को विशेष मनोरंजन नहीं कर पा रहा। TRP लिस्ट में भी शो अपनी ठीक-ठाक जगह नहीं बना पा रहा। इस बीच निर्माता कई प्रकार के एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं जिससे दर्शकों को बांधकर रखा जा सके। हमेशा की भांति नॉन परफॉर्मर प्रतियोगी शो से बाहर होते जा रहे हैं। सोनिया बंसल, मनस्वी, नाविद सोल के बाद अब जिग्ना वोरा के बाहर होने की खबरें हैं। आधिकारिक नहीं हुआ लेकिन दर्शक जिग्ना के बाहर निकलने की खबर पर खुश हैं। एक शख्स ने लिखा है, अच्छा हुआ। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

बता दे कि घर के अंदर जिग्ना वोरा की रिंकू धवन से अच्छी दोस्ती है। रिंकू पर भी इविक्शन की तलवार लटक रही है। दर्शकों को उनका भी शो में कुछ विशेष कॉन्ट्रिब्यूशन समझ आ रहा। शो में विक्की जैन और मुनव्वर फारूकी को मास्टर माइंड माना जा रहा है। मुनव्वर बिग बॉस OTT के विनर रह चुके हैं। अब बिग बॉस में उनकी OTT की साथी अंजलि अरोड़ा की एंट्री की खबरें भी आ रही हैं। इसके साथ हर सिलेब्रिटी के फ्रेंड ओरी की एंट्री कन्फर्म हो चुकी है। 
 

बेटे की माँ बनेगी रुबीना दिलैक, भारती सिंह ने कर दी भव‍िष्यवाणी

VIDEO! नेशनल TV पर बेकाबू हुआ एक्टर, गर्लफ्रेंड संग करने लगा जबरदस्ती

नेशनल टीवी पर सलमान खान ने किया विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी को एक्सपोज, सुनकर दंग रह गई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -