'उसका पेट दिख रहा था और...', खानजादी को लेकर अभिषेक ने कह दी ऐसी बात कि भड़क उठे मुनव्वर फारूकी
'उसका पेट दिख रहा था और...', खानजादी को लेकर अभिषेक ने कह दी ऐसी बात कि भड़क उठे मुनव्वर फारूकी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार और खानजादी के बीच कुछ दिनों पहले तक रोमांस शुरू हो रहा था, मगर फिर दोनों के बीच लड़ाई हो गई। अब भी दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड नहीं है। वही अब हाल ही में अभिषेक कुमार ने खानजादी को लेकर कुछ ऐसी बातें कही जिस सुनकर मुनव्वर फारूकी को भी गुस्सा आ गया। इतना ही नहीं उन्होंने अभिषेक को चेतावनी दी कि कैमरे के सामने ये सब नहीं बोलने को।

दरसअल, खानजादी सफाई कर रही होती हैं। अभिषेक देखते हैं कि खानजादी वहां से दूर चली जाती हैं। अभिषेक, मुनव्वर और समर्थ के साथ बैठे होते हैं तथा बोलते हैं कि क्यों दूर चली गई। फिर समर्थ, अभिषेक को चिढ़ाते हैं तथा बोलते हैं बता रात वाली बात क्या हुआ था। अभिषेक फिर मुनव्वर को बताते हैं कि खानजादी लेटी पड़ी थी। जब निकली थी न तो...अच्छी लग रही थी मतलब पेट दिख रहा था। मेरा ध्यान गया। जैसा अपना जाता है।

मुनव्वर फिर पूछते हैं अपना ध्यान चला जाता है मतलब क्या है भाई? अभिषेक फिर मुनव्वर को चिढ़ाते हैं जैसे तेरा मन्नारा चोपड़ा पर जाता है। मुनव्वर तुरंत अभिषेक को रोकते हैं और बोलते हैं पागल हो गया है क्या तू। समर्थ फिर कहते हैं कि उन्होंने अभिषेक को खानजादी को देखते हुए पकड़ा। मुनव्वर फिर बोलते हैं कि इस बारे में डिस्कस नहीं करना चाहिए। फिर बिग बॉस सभी प्रतियोगियों को बुलाकर राशन टास्क के लिए बोलते हैं। हालांकि ये टास्क मन्नारा चोपड़ा के कारण रद्द हो जाता है क्योंकि वह दूसरे कमरों के लिए राशन बचाती हैं टास्क को ध्यान से करने की बजाय। फिर दिमाग वाले कमरे को अधिक लग्जरी राशन मिला तथा बाकी को कम। दिल और दम रूम वालों ने फिर मन्नारा को जमकर लताड़ लगाई। 

बिग बॉस से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता! ख़ुशी से झूमे यूजर्स

बेटे की माँ बनेगी रुबीना दिलैक, भारती सिंह ने कर दी भव‍िष्यवाणी

VIDEO! नेशनल TV पर बेकाबू हुआ एक्टर, गर्लफ्रेंड संग करने लगा जबरदस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -