बेटे की माँ बनेगी रुबीना दिलैक, भारती सिंह ने कर दी भव‍िष्यवाणी
बेटे की माँ बनेगी रुबीना दिलैक, भारती सिंह ने कर दी भव‍िष्यवाणी
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक अपने तीसरे ट्रायमेस्टर में हैं तथा वो किसी भी वक़्त बेबी का स्वागत कर सकती हैं। रुबीना के व्लॉग्स प्रशंसकों के बीच जमकर वायरल रहते हैं। इसी के साथ कॉमेडियन भारती सिंह के व्लॉग्स को भी बहुत पसंद किया जाता है। इस बार दोनों साथ आई हैं तथा भारती ने कुछ जबरदस्त खुलासे किए हैं। 

दरअसल, रुबीना और भारती प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ व्लॉग्स शूट करने वाली हैं। रुबीना स्टूडियो तलाश रही थीं कि उन्होंने बाद में पुनीत पाठक का स्टूडियो शूट के लिए फाइनल किया। भारती ने बताया कि वो और रुबीना साथ में पॉडकास्ट भी शूट करने वाली हैं। रुबीना के स्वास्थ्य को लेकर भी भारती ने कहा- मैं खुश हूं कि रुबीना प्रेग्नेंसी में इतनी एक्टिव हैं। लेकिन मैं उससे कह रही हूं कि शूटिंग अब खत्म हो चुकी है, अपने घर जाओ और आराम करो। ये यहां पर सेब, ड्रेगन फ्रूट और न जाने क्या-क्या खा रहा है। गरम पानी पी रही है। और मैं इसे कह रही हूं कि घर जाओ, पता चला यहीं पर बच्चा हो गया।

भारती ने कहा- रुबीना आज बहुत सुंदर लग रही थी। ग्लो कर रही थी। जब मैं प्रेग्नेंट थी तथा शूट करती थी तो सब मुझे कहते थे कि मैं ग्लो कर रही हूं। मैंने रुबीना से कहा है कि उसको भी बेटा होगा, क्योंकि वो ग्लो कर रही है। जब लड़कियां पैदा होने वाली होती हैं तो वो मां की सारी ब्यूटी ले लेती हैं। गोला की तरह, मैं भी चाहती हूं कि रुबीना का क्यूट सा बेबी बॉय हो।"

बिग बॉस में हुई ओरी की एंट्री, सामान देखकर दंग रह गए सलमान खान

ठाणे में शराब के नशे में धुत युवकों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों पर किया हमला, हंगामा

दिल्ली में 350 रुपए के लिए युसूफ की निर्मम हत्या, कई बार चाक़ू मारकर जश्न मनाता दिखा हत्यारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -