'जो आएगा, उसकी झोली खाली नहीं भेजती हूं...', सीहोर पहुंचीं उमा भारती का बयान
'जो आएगा, उसकी झोली खाली नहीं भेजती हूं...', सीहोर पहुंचीं उमा भारती का बयान
Share:

सीहोर: मध्यप्रदेश के सीहोर में पूर्व सीएम उमा भारती (Uma Bharti) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हम प्रचंड मतों से चुनाव जीतेंगे। हम हारने के लिए चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम तो जीतने के लिए लड़ेंगे तो मैं अभी से क्यों कुछ कहूं। उमा भारती से जब पूछा गया कि चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह जेपी नड्डा बताएंगे।

बता दें कि सीहोर में एक समारोह के दौरान पूर्व सीएम उमा भारती पहुंचीं थीं। इस के चलते पटवारी भर्ती मामले को लेकर उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार ने जांच का ऐलान किया है, सच सामने आएगा। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को आशीर्वाद देने के सवाल पर कहा कि मैं शिवराज सिंह चौहान ही नहीं, सभी को आशीर्वाद देती हूं। जो आएगा, उसकी झोली खाली नहीं भेजती हूं। मिशनरी स्कूल में तिलक-कलावा विवाद को लेकर उमा भारती ने कहा की लोगों को तिलक एवं कलावा का अधिकार है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज के ऐलानों से आगे बढ़कर कमल नाथ के ऐलान करने के सवाल पर कहा कि पहले यह देख लेते हैं। चुनाव के बाद कौन करता है।

शनिवार प्रातः उमा भारती सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर पहुंचीं। जहां उन्होंने मंदिर में विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। देश-प्रदेश की खुशहाली की कामना करते हुए उन्होंने श्रावण मास की सभी को शुभकामनाएं दीं तथा कहा कि मैं महाकाल से प्रार्थना करूंगी कि देश-प्रदेश एवं संसार सभी की रक्षा भगवान करें।

आज़म खान को कोर्ट से फिर लगा झटका, हेट स्पीच केस में मिली 2 साल की जेल

पाकिस्तान में लड़कियों से अधिक लड़के हो रहे बलात्कार के शिकार- देश की सरकारी रिपोर्ट में हुआ खुलासा

'मणिपुर पर युरोपियन यूनियन चर्चा कर रहा और PM मोदी राफेल खरीद रहे..', फ्रांस दौरे पर राहुल गांधी का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -