उदयपुर में कौन उड़ाना चाहता था रेलवे ट्रैक ? पीएम मोदी ने हाल ही में किया था उद्घाटन
उदयपुर में कौन उड़ाना चाहता था रेलवे ट्रैक ? पीएम मोदी ने हाल ही में किया था उद्घाटन
Share:

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर में रविवार (13 नवंबर) को डेटोनेटर लगाकर रेलवे ट्रैक को तोड़ने का प्रयास किया गया था। असरवा-उदयपुर एक्सप्रेस इसी ट्रैक पर से निकलने वाली थी और पीएम मोदी ने हाल ही में इस ट्रैक का उद्घाटन किया था। ट्रैक तोड़ने की यह वारदात केवड़ा की नाल इलाके में हुई। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना की निंदा करते हुए कहा है कि पुलिस को मामले की तह में जाने के निर्देश दिए गए हैं। जो भी इसके पीछे होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सीएम गहलोत ने इस संबंध में ट्वीट कर लिखा है कि, ‘उदयपुर-अहमदाबाद रेल मार्ग के ओडा रेलवे पुल पर रेल पटरियों को नुकसान पहुंचाने की घटना बेहद चिंताजनक है। पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर जाँच कर रहे हैं। DG पुलिस को घटना की तह तक जाने के आदेश दिए गए हैं। रेलवे को पुल के पुनर्संचालन में पूर्ण सहयोग किया जाएगा। इस मार्ग के रेल यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाया जा रहा है।’  वहीं, उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (PRO) शशि किरण ने कहा है कि, 'सुबह लगभग 8 बजे सूचना मिली थी कि रेल पटरियों को नुकसान पहुंचाने के लिए एक डेटोनेटर का उपयोग किया गया है। पुलिस और रेलवे के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।'

जवार माइन्स पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी अनिल कुमार विश्नोई ने मीडिया को बताया कि स्थानीय लोगों ने रविवार सुबह विस्फोट के संबंध में पुलिस को बताया। उन्होंने कहा कि हमें ट्रैक पर कुछ विस्फोटक बरामद हुए हैं और आरोपियों की शिनाख्त करने के कोशिश की जा रही है। विश्नोई ने आगे कहा कि पुलिस और रेलवे के अधिकारी विस्फोट स्थल पर तैनात हैं और जांच कर रहे हैं। इस बीच उदयपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) विकास शर्मा ने कहा कि पूरे मामले की सभी एंगल से छानबीन की जारी है। रेलवे की पटरियों को फिर से सुचारू रूप से चालू करने का कार्य आरंभ हो गया है।

बंगाल में दो गुटों में संघर्ष के दौरान हुई बमबाजी, युवक के हाथ-पैर उड़े, 12 गिरफ्तार

फ्रिज में रखा श्रद्धा का कटा सिर देखता रहता था आफताब.., पहले भी कई लड़कियों से थे संबंध

'होशियारी न दिखाएं...', मोरबी हादसे पर हाई कोर्ट ने गुजरात सरकार को लगाईं फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -