बंगाल में दो गुटों में संघर्ष के दौरान हुई बमबाजी, युवक के हाथ-पैर उड़े, 12 गिरफ्तार
बंगाल में दो गुटों में संघर्ष के दौरान हुई बमबाजी, युवक के हाथ-पैर उड़े, 12 गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में दो समूहों के बीच हुई हिंसक संघर्ष में कई लोग जख्मी हो गए, जिनमें से दो की हालत नाजुक है. पुलिस ने मामले में 12 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. इस संघर्ष में बमबाजी के दौरान एक युवक का हाथ-पैर उड़ गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को जानकारी दी है कि घटना सैंथिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बहारपुर गांव में सोमवार शाम को हुई. इस संघर्ष में एक देसी बम भी फेंका गया. कई अन्य बम भी उनके फटने से पहले बरामद कर डिफ्यूज कर दिए गए.

रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा ने आरोप लागते हुए कहा है कि झड़प तृणमूल कांग्रेस (TMC) के दो स्थानीय गुटों के बीच हुई है, जबकि सत्ताधारी पार्टी ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा, संघर्ष निजी कलह के चलते हुआ और इसका राजनीति से कोई वास्ता नहीं है. अधिकारी ने जानकारी दी है कि घायलों को पहले सिउड़ी अस्पताल ले जाया गया और वहां से गंभीर रूप से जख्मी दो लोगों को बर्दवान मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया. दोनों की हालत अब भी नाजुक है. सिउड़ी से TMC के MLA विकास चौधरी ने कहा कि, स्थानीय विवाद के कारण यह झड़प हुई। इसका सियासत से कोई लेना-देना नहीं है. आरोप लगाया है कि तुषार मंडल गुट के लोगों ने उस पर बमबारी की है. दोनों ही सत्तारूढ़ पार्टी TMC से जुड़े हुए हैं. गंभीर स्थिति में सद्दाम को सैंथिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट किया गया है.

घटना सैंथिया फूलुर पंचायत के अंतर्गत आने वाले बहरापुर गांव की है. पुलिस ने बताया है कि दोपहर के वक़्त अचानक दोनों तरफ से बमबारी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सद्दाम को जख्मी अवस्था में पड़ा हुआ देखा. उसे उठाकर अस्पताल में एडमिट किया गया है. कैसे वारदात हुई और कौन-कौन से लोग शामिल हैं, इसकी छानबीन तेज कर दी गई है.

फ्रिज में रखा श्रद्धा का कटा सिर देखता रहता था आफताब.., पहले भी कई लड़कियों से थे संबंध

'होशियारी न दिखाएं...', मोरबी हादसे पर हाई कोर्ट ने गुजरात सरकार को लगाईं फटकार

राजस्थान में छिन जाएगी सीएम गहलोत की कुर्सी ? राहुल-पायलट की मुलाकात को लेकर अटकलें तेज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -