फ्रिज में रखा श्रद्धा का कटा सिर देखता रहता था आफताब.., पहले भी कई लड़कियों से थे संबंध
फ्रिज में रखा श्रद्धा का कटा सिर देखता रहता था आफताब.., पहले भी कई लड़कियों से थे संबंध
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर की निर्मम हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए आफताब पूनावाला को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि जिस रूम में आफताब ने श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े किए थे, वह उसी कमरे में सोता था। इतना ही नहीं फ्रिज में उसने श्रद्धा का सिर काटकर सुरक्षित रखा हुआ था, जिसे दरिंदा हर दिन देखता था। इस दौरान वह अक्सर फ्रिज की सफाई भी करता था और बाकी हिस्सों को काली पॉलीथीन में रखकर जंगल में ठिकाने लगाता।

रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा वाकर हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस अब इस बात की पड़ताल कर रही है कि क्या आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने उसके क़त्ल की साजिश के तहत दिल्ली के छतरपुर में एक फ्लैट किराए पर लिया था। आफताब को अपनी प्रेमिका श्रद्धा का क़त्ल करने, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने और दिल्ली पुलिस द्वारा छह माह पुराने हत्या के मामले को सुलझाने के लिए उन्हें ठिकाने लगाने के आरोप में अरेस्ट किया गया था।

पुलिस ने बताया है कि आफताब एक फूड ब्लॉगर था जो दिल्ली में एक कॉल सेंटर में नौकरी करता था। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे। पुलिस सूत्रों ने मीडिया को बताया है कि आरोपी और पीड़िता, जो एक डेटिंग साइट पर मिले थे, 2019 से एक लिव इन रिश्ते में रह रहे थे और इस साल दिल्ली आ गए थे। इससे पहले वे लोग महाराष्ट्र में रहते थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि, 'आरोपी ने हमें बताया कि उसने उसके शरीर के टुकड़े किए और उन्हें छतरपुर एन्क्लेव के नजदीक वन क्षेत्रों में फेंक दिया। उसे अरेस्ट कर लिया गया है और जांच जारी है।' सूत्रों ने जानकारी दी है कि आफताब उसी रूम में सोता था, जहां उसने पीड़िता की लाश के टुकड़े किए थे। सूत्रों ने बताया कि वह फ्रिज में रखा चेहरा देखता था और शरीर के अंगों को नष्ट करने के बाद फ्रिज की सफाई भी करता था। सूत्रों का कहना है कि श्रद्धा से पहले आफताब के कई लड़कियों से संबंध थे। 

राजस्थान में छिन जाएगी सीएम गहलोत की कुर्सी ? राहुल-पायलट की मुलाकात को लेकर अटकलें तेज

इंदौर: सड़क पर स्टंट करना पड़ा भारी, डिवाइडर में घुसी तेज रफ़्तार एक्टिवा, 1 की मौत, 2 घायल

पंजाब-हरियाणा सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, बाढ़ की समस्या को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -