यह है बिग बॉस 12 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स, विनर बनेगा कोई एक..
यह है बिग बॉस 12 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स, विनर बनेगा कोई एक..
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार अपने नए-नए ट्विस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में बना बिग बॉस काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गया है और इस शो में लगातार सभी को पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में सबसे ज्यादा पॉपुलर और टॉप कंटेस्टेंट्स की बात करें तो उनमे तीन नाम लिए जा रहे हैं. जिनमे पहला नाम श्रीसंथ का है जो इन दिनों गेम को जमकर खेल रहे हैं वहीं दूसरा नाम दीपिका का है जो गेम को शुरू से दिमाग लगाकर शानदार अंदाज में खेल रहीं है वहीं तीसरा नाम करणवीर का है जो शुरू में तो नहीं लेकिन अभी-अभी एक्टिव हो गए हैं और जमकर अपना प्रदर्शन दे रहे हैं.

वहीं आप सभी जानते ही हैं कि रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का सफर लगभग आधा खत्म हो चुका है और अब लोगों के भीतर ये जानने की इच्छा है कि शो आखिर जीत कौन रहा है...? ऐसे में यह तीन नाम टॉप में सघल रहे हैं और खबरों के अनुसार इन तीनो में से कोई एक ही है जो विजेता बनने वाला है. ऐसे में आप सभी को बता दें कि बिग बॉस हाउस में इस वक्त फैंस भी जिन्हें मजबूत कंटेंस्टेंट मान रहे हैं वह है श्रीसंत, करणवीर और दीपिका कक्कड.

इन तीनो में से कोई एक ही है जो विनर बनने की और बढ़ रहा है और रोमिल को गेम में मास्टरमाइंड तो कहा जा रहा है लेकिन उनसे बड़े मास्टरमाइंड इस वक्त श्रीसंथ बन गए हैं वहीं बात करें दीपक की तो वह सोमी के प्यार में पड़कर कहीं ना कहीं कमजोर हो गए हैं. सुरभि राणा भी ज्यादा दमदार नजर नहीं आ रहीं हैं.

फिर बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं शिबानी दांडेकर

शिल्पा शिंदे ने फिर उड़ाई दीपिका की खिल्ली, कहा- 'ससुराल बिग बॉस का..'

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली थी अर्शी खान लेकिन सलमान ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -