शिल्पा शिंदे ने फिर उड़ाई दीपिका की खिल्ली, कहा- 'ससुराल बिग बॉस का..'
शिल्पा शिंदे ने फिर उड़ाई दीपिका की खिल्ली, कहा- 'ससुराल बिग बॉस का..'
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों 'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता ने बिग बॉस के नए सीजन यानी बिग बॉस 12 में एंट्री ली थी और इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने घर में आए दोनों मेहमान के साथ लग्जरी बजट टास्क में हिस्सा लिया, जहां एक और शिल्पा श्रीसंथ को इस खेल को अच्छे से खेलने का पाठ पढ़ाती रही वहीं घरवालों के सामने शिल्पा ने दीपिका से टास्क के दौरान कहा कि 'ये ससुराल सिमर का नहीं है.' आप सभी को बता दें कि जो भी अब तक घर में आया है सभी ने दीपिका को यही कहा है कि यह ससुराल सिमर का नहीं है जो वह सिमर बनकर खेल रहीं हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि दीपिका हर छोटी से छोटी बात पर रोने लग जाती है इस वजह से उन्हें सिमर कहा जा रहा है. वहीं हाल ही में एक बार फिर से शिल्पा ने दीपिका का मजाक उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर दिया है जी हाँ, उन्होंने ट्वीट में लिखा है Sasural Bigg Boss ka इसके पहले एक फैन ने दीपिका को लेकर ट्वीट किया था कि 'हिना खान को कॉपी किया जा रहा है लेकिन मेरा सवाल ये है कि उसके माता-पिता को इतनी इम्पॉर्टेंस क्यों नहीं दी जा रही है? शोएब तो अभी आया है उसकी लाइफ में.'

वहीं इसी ट्वीट को शिल्पा ने रिट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है ससुराल बिग बॉस का. आप सभी को बता दें कि दीपिका को फिलहाल गेम का विजेता भी कहा जा रहा है.

यह कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 12 का विनर, हुई भविष्यवाणी

मिनी स्कर्ट में अपने जलवे दिखाती नजर आई शर्लिन चोपड़ा

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट ने एक-दूजे के ऊपर फेंका गोबर और आटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -