बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली थी अर्शी खान लेकिन सलमान ने...
बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली थी अर्शी खान लेकिन सलमान ने...
Share:

आप सभी को बता दें कि अर्शी खान बिग बॉस 12 में जाने वाली थीं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. ऐसे में हाल ही में उन्होंने शो को लेकर बात की है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि 'वो 'बिग बॉस 12' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर जाने वाली थीं लेकिन अचानक बाजी पलट गई और वो शो का हिस्सा नहीं बन पायीं.' जी हाँ, उन्होंने बताया कि, ‘मैं शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर जाने वाली थी लेकिन बाद में सारी चीजें बदल गईं. मेरी जगह बिग बॉस के निर्माताओं ने मेघा धाडे को लिया, जो बिग बॉस मराठी की विजेता हैं.’

वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अर्शी खान ने कहा कि 'उनके साथ शो पर मनु पंजाबी भी जाने वाले थे लेकिन उनकी जगह बिग बॉस के निर्माताओं ने रोहित सुचांती को चुना.' इसके बाद जब अर्शी खान से पूछा गया कि आपके अनुसार मेघा धाडे और रोहित सुचांती के 'बिग बॉस 12' में जान से कोई फायदा हुआ है तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘इन लोगों के जाने से कोई फायदा हुआ नहीं है. मेघा धाडे फिर भी थोड़ी सही हैं क्योंकि वो बिग बॉस का पिछला गेम खेलकर आई हैं. लेकिन रोहित सुचांती को कोई जानता नहीं है.

जब मैंने भी उनका नाम पहली बार सुना था तो चौंक गई थी. जिसको कोई पहचानता ही नहीं है, उसको शो में लाने का कोई मतलब नहीं है. रोहित के बारे में तो मैं यह कह सकती हूं कि वो कभी भी आउट हो सकता है. वो घर में कुछ कर भी नहीं रहे हैं, जिस कारण पब्लिक उन पर ध्यान नहीं दे रही है.’ वैसे अर्शी खान सच कह रहीं है या झूठ यह तो बिग बॉस के मेकर्स ही बता सकते हैं.

अर्शी खान और शिल्पा शिंदे ने मनाई सबसे शानदार दिवाली

राखी सावंत ने उड़ाया बिग बॉस का मजाक, कहा- 'कैसे ठंडे-ठंडे..'

ब्लैक ड्रेस में अर्शी खान मचा रहीं हैं तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -