हिंदू लड़की से चैट करते समय फैजान ने 'श्री राम' को लेकर किया आपत्तिजनक कमेंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
हिंदू लड़की से चैट करते समय फैजान ने 'श्री राम' को लेकर किया आपत्तिजनक कमेंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सोशल मीडिया पर प्रभु श्री राम को लेकर एक मुस्लिम युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट कर दी। इससे गांव के लोगों में रोष भड़क गया। अप्रिय हालात निर्मित होने से पहले पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया तथा फिर उसे गिरफ्तार कर लिया। 
 
जिला मुख्यालय से लगभग 16 किलोमीटर दूर ऊन थाना क्षेत्र के केली गांव का यह मामला है। 28 वर्षीय फैजान पिता निजाम ने एक हिन्दू लड़की से इंस्टाग्राम पर चैट करते हुए प्रभु श्री राम को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट कर दी। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जैसे ही केली और आसपास के लोगों को इस बात की खबर मिली, हिंदू संगठनों में रोष गहरा गया और आक्रोशित लोग ऊन थाने पर पहुंच गए। वही गांव के लोगों ने थाना इचार्ज लक्ष्मण सिंह लोवंशी से शिकायत की। मामले की खबर प्राप्त होने पर तत्काल एसपी धर्मवीर सिंह है थाना इंचार्ज को आरोपी युवक को पकड़ने के निर्देश दिए।

पुलिस ने आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले फैजान को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। ऊन थाने पर वाहन से उतरकर आरोपी युवक को ले जाते वक़्त लोगों ने पुलिस वाहन को घेर लिया। मगर पुलिस ने समझाया तो ग्रामीण हट गए। पुलिस ने आरोपी फैजान के खिलाफ धारा 295 और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह लोवंशी ने बताया, फैजान पिता निजाम ने 2 जनवरी रात 10 बजे सोशल मीडिया के इस्ट्राग्राम पर प्रभु श्री राम के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिससे सनातन धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची। शिकायत सरपंच प्रतिनिधि अश्विन ठाकुर की ओर से थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर धारा 295 तथा आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

महिला को हो रही थी सांस लेने में परेशानी, जाँच करवाई तो डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

'राम मांसाहारी थे, 14 साल तक जंगल में रहने वाला व्यक्ति शाकाहारी भोजन कहाँ से लाएगा?', NCP नेता के विवादित बयान ने मचाया बवाल

इन राज्यों में बारिश की संभावना, IMD ने जारी किया नया अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -