कब लगेगा फैंस के इंतजार पर ब्रेक, जानिए कब शुरू होगा बिग बॉस-16
कब लगेगा फैंस के इंतजार पर ब्रेक, जानिए कब शुरू होगा बिग बॉस-16
Share:

ब‍िग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी है। सलमान खान के कंट्रोवर्स‍ियल रियलिटी शो ब‍िग बॉस के नए सीजन की शूट‍िंग जल्द ही शुरू की जाने वाली है।  खबरों का कहना है कि  ब‍िग बॉस 16 अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और इसके लिए ब‍िग बॉस के नए घर का कंस्ट्रक्शन कुछ ही दिनों में स्टार्ट भी कर दिया गया है। तो चलिए जानते है। 

इस साल नहीं आएगा BB OTT: ब‍िग बॉस 16 के अलावा ब‍िग बॉस OTT को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ चुकी है। खबर है क‍ि करण जौहर द्वारा होस्ट ब‍िग बॉस OTT इस साल नहीं आने वाला है। शो के मेकर्स ने ब‍िग बॉस ओटीटी को आने वाले वर्ष फरवरी या मार्च में शूट करने का निर्णय लिया था। जिसके पूर्व चर्चा थी क‍ि ब‍िग बॉस ओटीटी पर अगस्त में काम शुरू हो जाएगा। लेक‍िन अब इन ताजा रिपोर्ट्स का कहना है कि तो ब‍िग बॉस ओटीटी होल्ड पर चला गया है। 

बोला जा रहा है क‍ि ब‍िग बॉस ओटीटी के लिए बड़े अच्छे लगते हैं फेम अभिनेता मोह‍ित मल्होत्रा, पूजा गौर, कांची सिंह, महेश शेट्टी और संभावना सेठ को अप्रोज कर चुके है। ये कंटेस्टेंट्स ब‍िग बॉस ओटीटी का भाग बनेगे या नहीं ये तो अगले साल शो के आने पर ही पता चलेगा। याद दिला दें, ब‍िग बॉस OTT के पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल थीं। वहीं ब‍िग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश और रनर-अप प्रतीक सहजपाल रहे। वहीं ब‍िग बॉस ओटीटी के लिए कंटेस्टेंट्स का हिंट तो मिल गया, पर ब‍िग बॉस 16 में कौन आएंगे ये देखना दिलचस्प होगा। 

'तू बहुत पछताएगा' शमशेरा को लेकर पिता ने दी थी रणबीर को चेतावनी

आखिर क्यों मोनिका डोगरा थी अपनी ही सेक्सुअलिटी को लेकर शर्मिंदा

दर्शकों के ठंडे रिस्पॉन्स को देख घबराए आमिर खान, इस अभिनेता से मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -