आखिर क्यों मोनिका डोगरा थी अपनी ही सेक्सुअलिटी को लेकर शर्मिंदा
आखिर क्यों मोनिका डोगरा थी अपनी ही सेक्सुअलिटी को लेकर शर्मिंदा
Share:

अभिनेत्री मोनिका डोगरा ने अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। मोनिका ने कहा है कि वे पैनसेक्सुअल (वो शख्स जिसे सभी जेंडर आकर्षित करते हैं। वे खुद को जेंडर ब्लाइंड भी मानते हैं) हैं। एक समय ऐसा था जब वे अपनी  सेक्सुअलिटी को लेकर शर्मिंदा हो गई थी। मोनिका ने अपनी सीक्रेट मैरिज के बारे में भी वातालाप की है। मीडिया से बातचीत में मोनिका ने बोला है कि कब उन्हें अपनी पैनसेक्सुलिटी के बारे में पता चला। मोनिका ने बोला है कि उन्होंने 5-6 साल पूर्व इस शब्द के बारे में सुना था। और जब उन्हें पैनसेक्सुलिटी के बारे में पता चला। तब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वो पैनसेक्सुअल हैं। वे कहती हैं- मैं कुछ दिनों तक टॉमबॉय की तरह ही थी। फिर कुछ दिन हाईपर फेमिनिन। दोनों तरफ उन्हें एक्सप्रेस करना अच्छा लगता था। जब तक मैं कॉलेजी में थी मैंने किसी लड़की को किस नहीं किया, ना ही मेरा सेक्सुअल एक्सपीरियंस रहा। उस समय तक जब तक मैं खुद को स्ट्रेट समझती थी। 

इस एक्सपीरियंस के उपरांत मुझे अचानक समझ नहीं आया कि मैं कौन हूं। मुझे लगा शायद मैं बायसेक्सुअल हूं। उस समय तक मुझे पैनसेक्सुअलिटी का मतलब नहीं पता था। यदि मुझे पता था कि मुझे फेमिनिन और मसकुलिन एनर्जी को भी पसंद किया है।  फिर बहुत जल्द मोनिका को पैनसेक्सुअलिटी के बारे में पता चला और उन्होंने इसमें खुद को एकदम फिट महसूस किया। बीते वर्ष ही मोनिका डोगरा को अपनी पहचान का पता चला। मोनिका ने इस बारें में आगे कहा है कि बड़े होते हुए मैंने अधिकतर समय अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर शर्मिंदगी महसूस की है। मुझे याद है जब पहली बार मेरे ब्रेस्ट दिखाई देनेआने लगे तो मैंने सोचा मेरी जिंदगी तो समाप्त है। मेरी आजादी खत्म। मैं वूमन बन रही हूं।

इंडिया में मेरे कजिन्स मुझे मोलेस्ट करने लगे थे। नींद में मेरा फैमिली फ्रेंड गलत जगह छूता था। अपने आर्ट के माध्यम से मैंने अपने सच को बताने का प्रयास किया। मेरे म्यूजिक वीडियोज को देखेंगे, उनके लिरिक्स सुनेंगे तो मैं लंबे वक्त से अपना हाल बयां कर रही हूं। मोनिका ने अपनी सीक्रेट वेडिंग के बारे में भी बात कर चुके है। वे कहती हैं- मेरी शादी एक आदमी के साथ हुआ था। मुझे उसे बताना पड़ा कि मैं अपने को-स्टार के साथ अट्रैक्शन फील करती हूं। उसने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे समझा। ये देख मुझे उससे और प्यार हुआ। हमने अपने रास्ते अलग किए और शादी खत्म की। मैंने अपनी इस शादी को प्रेस से सीक्रेट रखा। 

शाहरुख खान की 200 करोड़ी फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकता है ये साउथ सुपर स्टार

मौत का डर या वजह कोई और! आखिर क्यों इस बार ईद पर फैंस से नहीं मिले सलमान?

फराह ने साझा की दीपिका की तस्वीर, अभिनेत्री ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -