दर्शकों के ठंडे रिस्पॉन्स को देख घबराए आमिर खान, इस अभिनेता से मांगी माफ़ी
दर्शकों के ठंडे रिस्पॉन्स को देख घबराए आमिर खान, इस अभिनेता से मांगी माफ़ी
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने IPL फिनाले के मंच पर अपनी अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च किया था। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के उपरांत आमिर खान अपनी बहुप्रतीक्षित मूवी लाल सिंह चड्ढा लेकर आ रहे हैं, जिसे बनने में बहुत समय लग गया है। आमिर खान ने जब से इस मूवी पर काम शुरू किया है, तभी से उन्हें उम्मीद है कि यह मूवी दर्शकों को पसंद आएगी लेकिन मूवी के ट्रेलर को मिले ठंडे रिस्पांस से आमिर खान बहुत परेशान हैं।  रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि आमिर खान को उम्मीद थी कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा लेकिन वैसा नहीं हो सका है। 

आमिर खान मूवीज की मार्केटिंग के लिए जाने जाते हैं, जिसकी वजह से उन्हें लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले नया दांव खेलने का निर्णय कर लिया है । आमिर खान को लगता है कि उनकी इस चाल से मूवी को लेकर दर्शकों में उत्साह पैदा होने वाला है। अगर आप सोच रहे हैं कि आमिर खान ने ऐसा कौन प्लान बनाने का सोचा है तो हम बता दें कि वो लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करने के लिए शाहरुख खान की सहायता लेने वाले हैं।

दरअसल मीडिया में फैल रही खबरों की मानें तो लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को मिले मिक्स्ड रिस्पॉन्स से परेशान आमिर खान जल्द ही शाहरुख खान स्टारर प्रोमो जारी करने वाले है। आमिर खान को लगता है कि मूवी की रिलीज से चंद दिन पहले जब दर्शकों को इतना बड़ा सरप्राइज मिलेगा तो वो लाल सिंह चड्ढा को देखने के लिए उत्साहित होने वाले है। इससे पहले दर्शकों ने आमिर-शाहरुख को कभी साथ नहीं देखा है।

शाहरुख खान की 200 करोड़ी फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकता है ये साउथ सुपर स्टार

मौत का डर या वजह कोई और! आखिर क्यों इस बार ईद पर फैंस से नहीं मिले सलमान?

फराह ने साझा की दीपिका की तस्वीर, अभिनेत्री ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -