'तू बहुत पछताएगा' शमशेरा को लेकर पिता ने दी थी रणबीर को चेतावनी
'तू बहुत पछताएगा' शमशेरा को लेकर पिता ने दी थी रणबीर को चेतावनी
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अगली मूवी 'शमशेरा' (Shamshera) 22 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार हो चुके है। इसमें रणबीर के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देने वाली है। मूवी का ट्रेलर बहुत पसंद किया गया है और डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) के इस नए प्रोजेक्ट में एक धमाकेदार एंटरटेनर के सभी गुण दिखाई दे रहे है। 

मूवी की प्रोमोशन में पूरे जोर के साथ जुटे रणबीर ने एक नए इंटरव्यू में बोला है कि 'शमशेरा' करने से पहले उनके डैडी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने उन्हें बहुत तगड़ी वार्निंग दी थी। ऋषि जी करण के साथ मूवी 'अग्निपथ' (2012) में कार्य कर रहे थे। करण ने उनसे रौफ लाला का नेगेटिव किरदार जिस शानदार तरीके से करवा डाला, उसे देखकर जनता को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था। अब करण ने अभी तक रोमांटिक रोल्स में दिखाई दिए रणबीर को स्क्रीन पर डाकू बन चुका है।

रणबीर के लिए ऋषि कपूर की वार्निंग: बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए रणबीर ने बोला है कि, "उन्होंने मुझे वार्निंग देते हुए कहा था- 'तू बहुत पछताएगा। करण मल्होत्रा बहुत सख्त डायरेक्टर है। बहुत सारे टेक्स लेता है। बड़ा तड़पाता है। तो तैयार रहना!' आज जब हम मूवी देखते हैं तो लगता है वो मेहनत वसूल हो चुकी है। हालांकि, उनकी मूवी पर काम करना बुरे सपने जैसा था। मेरे लिए, वाणी के लिए और हम सभी के लिए ये मूवी शारीरिक रूप से सबसे अधिक थका देने वाली रही। हम धूल से ढंके हुए थे। मुंबई की कड़ी गर्मी में ऊनी कपड़ों में शूट कर रहे थे। मेरी घनी दाढ़ी भी थी। हमें एक्शन करना था। तो ये बहुत मुश्किल था।

दर्शकों के ठंडे रिस्पॉन्स को देख घबराए आमिर खान, इस अभिनेता से मांगी माफ़ी

शाहरुख खान की 200 करोड़ी फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकता है ये साउथ सुपर स्टार

मौत का डर या वजह कोई और! आखिर क्यों इस बार ईद पर फैंस से नहीं मिले सलमान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -