फैंस कर रहे है ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कर के माँ बनने का इंतज़ार
फैंस कर रहे है ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कर के माँ बनने का इंतज़ार
Share:

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. इसके साथ ही दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है. इसके साथ ही दोनों की शादी की काफी धूम रही थी. वहीं फैंस अब जानना चाहते हैं कि कपल के घर किलकारियां कब गूजेंगी. वहीं हाल ही में इंस्टा पर सवाल जवाब सेशन में एक फैन ने उनसे फैमिली प्लानिंग के बारे में सवाल कर लिया. जिसका शोएब इब्राहिम ने काफी मजेदार जवाब दिया.

फैन ने पूछा- आप बेबी कब प्लान करोगे. सॉरी ये आपकी पर्सनल लाइफ है. परन्तु मेरा मन हुआ पूछने का इसलिए पूछ लिया.अब फैन के इस सवाल का शोएब ने भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया. शोएब ने लिखा- जब पता है पर्सनल है तो पूछना ही क्यों.इसके अलावा फैंस ने शोएब से रिलेशनशिप पर कई सारे सवाल भी पूछे. एक फैन ने पूछा कि लंबे और स्ट्रॉन्ग रिलेशनशिप का क्या सीक्रेट है?शोएब ने इसका जवाब देते हुए कहा कि रिश्ते में विश्वास और सम्मान होना चाहिए. शोएब ने अपने दो फेवरेट बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में भी बताया. 

उन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान का नाम लिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें, लॉकडाउन में शोएब और दीपिका साथ में काफी समय बिता रहे है. वहीं दोनों इन दिनों एक-दूसरे को पैंपर कर रहे हैं. वहीं दोनों की साथ में फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें, दीपिका और शोएब ने सीरियल ससुराल सिमर का में साथ काम किया था. इसके साथ ही इसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. बाद में दोनों ने शादी कर ली. वहीं दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 की विनर रही हैं|

इस शख्स की वजह से स्वप्निल जोशी को रामायण में मिला था कुश का रोल

देवोलीना भट्टाचार्जी ने असीम रियाज़ को लेकर कह दी यह बात

क्र‍िकेट छोड़ बलराम बना ये एक्टर, जानिये क्या थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -