क्र‍िकेट छोड़ बलराम बना ये एक्टर, जानिये क्या थी वजह
क्र‍िकेट छोड़ बलराम बना ये एक्टर, जानिये क्या थी वजह
Share:

टीवी के जाने माने निर्माता रामानंद सागर का शो श्रीकृष्णा हमेशा से ही फैंस के दिलों में अहम जगह बनाए हुए है. इसके साथ ही शो को लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं सर्वदमन डी ने श्रीकृष्णा का किरदार बखूबी निभाया. वहीं शो में बलराम बने दीपक दुलकर (Deepak Deulkar) ने भी अपने रोल को निभाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी. इसके साथ ही दीपक ने शो में अच्छा एक्ट किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपक को शुरू में क्रिकेट का बहुत शौक था. वहीं जब वो कॉलेज में थे तो क्रिकेट खेलते थे. वो बहुत अच्छे स्पिनर थे. परन्तु एक हादसे में दीपक की उंगली में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वो लंबे समय तक क्रिकेट खेल नहीं पाए. 

इसी कारण से उन्हें टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. वहीं अपना कॉलेज पूरा होने के बाद उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तरफ रुख किया. ईटीवी मराठी के शो Lek Ladki Ya Gharchi में उन्होंने महादेव का किरदार निभाया. इससे उन्हें काफी पहचान मिली. उन्होंने फिल्म Saad के लिए स्क्रिप्ट राइटिंग भी की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपक को रामानंद सागर के श्रीकृष्णा शो में बलराम के रोल ने घर-घर में पहचान दिलाई थी.दीपक मराठी फिल्मों के स्टार हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई हिट मराठी फिल्मों में काम किया है. वहीं दीपक की एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  वो मराठी प्ले भी कर चुके हैं.और कई मराठी शोज भी कर चुके हैं.शो श्रीकृष्णा की बात करें तो ये शो 1993 में रिलीज हुआ था. इसके बाद इस शो को कई बार टीवी पर दिखाया गया. वहीं हर बार शो को खूब पसंद किया गया. इस शो में सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्णा का रोल निभाया. वहीं शो को बहुत पसंद किया गया. वहीं स्वप्निल जोशी ने युवा कृष्णा का किरदार निभाया था. फिलहाल 3 मई से ये शो दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट होने लगा है | 

टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ की तबीयत हुई खराब

सिद्धार्थ और शहनाज़ का बिहाइन्ड द सीन शूट वीडियो वायरल

शहनाज़ गिल ने देवोलीना पारस को दिया मुहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -