देवोलीना भट्टाचार्जी ने असीम रियाज़ को लेकर कह दी यह बात

टीवी की जानी मानी अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी साल 2019 में बिग बॉस 13 में शरीक हुई थीं. इसके साथ ही यहां पर उनका सफर भले ही ज्यादा लंबा नहीं रहा था मगर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी थी. वहीं थोड़े से समय में ही उन्होंने शो के बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग बना ली थी. वहीं दर्शकों द्वारा भी उन्हें खूब पसंद किया गया था. इसके साथ ही रश्मि देसाई संग तो उनकी काफी अच्छी दोस्ती थी ही इसी के साथ आसिम रियाज संग भी उनकी अच्छी बनी थी. वहीं हालिया इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी ने आसिम के बारे में बातें की हैं.

इसके साथ ही हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी  के एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि आसिम रियाज की कौन सी क्वालिटीज उन्हें अच्छी लगती है. इसका जवाब देते हुए देवो ने कहा- वे एक अच्छे लिसनर हैं. इसके बाद एक अन्य प्रशंसक ने उनसे पूछा कि यदि आपको आसिम को एक शब्द में जाहिर करना होगा तो आप कैसे करेंगे. इसका जवाब देते हुए देवो ने कहा- जेंटलमैन. एक शख्स ने देवोलीना से बिग बॉस के घर में और बाहर आसिम रियाज की जर्नी के बारे में जानने की कोशिश की. वहीं इसका जवाब देते हुए देवो ने कहा- वो एक अच्छे इंसान हैं ये बात मैं अच्छी तरह से जानती हूं.वहीं  मैंने उन्हें शो की शुरुआत में ही कहा था कि उनके अंदर बहुत दूर तक जाने का सामर्थ्य है. ऐसा ही कुछ देखने को भी मिला.
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भले ही आसिम रियाज ने बिग बॉस की ट्रॉफी ना जीती हो मगर इसके बावजूद उन्होंने कई सारे लोगों का दिल जरूर जीता है. कई सारे लोग उन्हें बिगबॉस 13 ती ट्रॉफी का मजबूत दावेदार मान रहे थे वहीं कुछ लोगों ने तो सिद्धार्थ शुक्ला के ट्रॉफी जीतने के बाद भी ये कह दिया था कि असली विनर तो आसिम रियाज ही हैं. आसिम के स्वीट नेचर को जहां एक तरफ पसंद किया गया था वहीं दूसरी तरफ एग्रेशन और एटिट्यूड की वजह से सिद्धार्थ की खूब आलोचना भी हुई थी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -