इस शख्स की वजह से स्वप्निल जोशी को रामायण में मिला था कुश का रोल
इस शख्स की वजह से स्वप्निल जोशी को रामायण में मिला था कुश का रोल
Share:

रामायण के अगले अध्याय में उत्तर रामायण में भगवान राम और मां सीता के बेटे कुश का किरदार निभाने वाले स्वप्निल जोशी सभी के फेवरेट रहे है.वहीं स्वप्निल ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी. इसके साथ ही वे छोटी सी उम्र में रामानंद सागर के शो उत्तर रामायण में कुश का किरदार निभाते नजर आए और फेमस हो गए.लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो में स्वप्निल को काम कैसे मिला था? आइए हम बताते हैं. वहीं स्वप्निल जोशी ने खुद रामायण में काम मिलने की अपनी कहानी का खुलासा किया है. वहीं उन्होंने बताया कि कैसे वे गिरगांव के लक्ष्मीबाई चौल में रहते थे. उस समय अपने छोटे से चौल में स्वप्निल जोशी गणेश उत्सव के समय होने वाले अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लिया करते थे. नाटक और फैंसी ड्रेस कम्पटीशन जैसी चीजों में स्वप्निल हमेशा से हिस्सा लिए करते थे.

वहीं एक समय ऐसा आया जब स्वप्निल गणेश उत्सव के एक नाटक में काम कर रहे थे और सीरियल श्रीकृष्णा में कंस का रोल करने वाले एक्टर विलास राज उनके पड़ोस के एक घर में आए हुए थे. वहीं उस समय विलास राज ने रामायण में लवणासुर नाम के एक राक्षस की भूमिका निभाई थी, जिसकी वजह से वे फेमस थे. वहीं उस समय चौल में विलास राज को देखकर लोग उत्साहित हो गए थे. वहीं नाटक में काम कर रहे छोटे स्वप्निल पर विलास राज की नजरें पड़ीं और उन्होंने अपने जानकार से उनके बारे में पूछा. इसके थोड़ी देर बाद वे स्वप्निल के पिता से बात करने के लिए उनके घर आए. स्वप्निल ने बताया कि विलास राज को देखकर वे हक्के-बक्के रह गए थे.विलास राज ने स्वप्निल के पिता मोहन जोशी से उनकी एक फोटो मांगी थी. विलास को स्वप्निल की फोटोज दिखाई गईं, जिसके बाद उन्हें स्वप्निल जोशी की एक बर्थडे की फोटो पसंद आई.

इसके साथ ही उन्होंने फोटो अपने साथ ले जाने के लिए पूछा. वहीं स्वप्निल के पिता ने हां कहा. इसके बाद विलास राज ने स्वप्निल के काम की खूब तारीफ की और कहा कि 7-8 साल की उम्र में भी उन्हें बहुत समझ है. वहीं विलास राज अपने साथ स्वप्निल की फोटो क्यों लेकर गए थे, ये उन्हें बाद में पता चला. कुछ दिनों बाद पता चला जब उन्हें सागर आर्ट्स प्रोडक्शन हाउस से कॉल आया.इसके अलावा  स्वप्निल के पिता ने प्रोडक्शन से बातचीत की और स्वप्निल का ऑडिशन हुआ और वे कुश का रोल करने के लिए चुन लिए गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्वप्निल जोशी ने रामायण के बाद रामानंद सागर के सीरियल श्रीकृष्णा में काम किया था. वहीं इस शो में उन्होंने भगवान कृष्णा के बचपन का रोल किया था.इसके साथ  ही शो में विलास राज कृष्णा के मामा कंस के रोल में थे. दोनों एक्टर्स ने साथ मिलकर काफी अच्छा काम किया था.

टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ की तबीयत हुई खराब

सिद्धार्थ और शहनाज़ का बिहाइन्ड द सीन शूट वीडियो वायरल

शहनाज़ गिल ने देवोलीना पारस को दिया मुहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -