जब कपिल शर्मा के सामने मनमोहन सिंह के हाथ से पत्नी ने छीन ली थीं रेवड़ियां
जब कपिल शर्मा के सामने मनमोहन सिंह के हाथ से पत्नी ने छीन ली थीं रेवड़ियां
Share:

मनोरंजन के मशहूर कॉमेडियन कपिल  शर्मा का स्टैंडअप कॉमेडी शो I'm Not Done Yet नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे चूका है। इस 1 घंटे के शो में कपिल ने अपने स्ट्रगल के दिन, मेंटल हेल्थ ईश्यूज तथा लोकप्रिय लोगों के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर चर्चा की है। उन्होंने गिन्नी से शादी से लेकर लाइफ के महत्वपूर्ण किस्सों का जिक्र भी किया है। इस दौरान कपिल शर्मा ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के साथ भी अपनी भेंट को याद किया है। साथ-साथ बताया कि कैसे पूर्व पीएम की वाईफ ने उन्हें रेवड़ी खाने से रोक दिया था। बता दें कि कपिल शर्मा तथा मनमोनह सिंह दोनों ही अमृतसर से हैं।
 
वही कपिल ने मनमोहन सिंह से भेंट से जुड़ा जबरदस्त किस्सा लोगों के साथ शेयर किया है। वह उनसे 2019 में मिले थे। दोनों ही अमृतसर से हैं। इतना ही नहीं दोनों ने अमृतसर के हिंदू कॉलेज से स्टडी की है। कपिल ने बताया कि जब मनमोहन सिंह से मुलाकात करने गए तो पता चला कि इतने बड़े शख्स के ऊपर भी कितने प्रतिबंध हैं। वह कहते हैं, एक बार खुशकिस्मती से मुझे मनमोहन सिंह जी से मुलाकात करने का अवसर प्राप्त हुआ। वह मेरे शहर के एक इंटेलेक्चुअल आदमी हैं। मैं जब फर्स्ट टाइम उनसे मुलाकात करने गया तो ठंड का मौसम था तथा उन्होंने रेवड़ियां मंगवाईं। डॉक्टर साहब ने मुट्ठी भरी ही थी कि उनकी वाईफ ने उनका हाथ पकड़ लिया तथा बोलीं, डॉक्टर साहब, नहीं। आपको अनुमति नहीं है। 

कपिल ने बताया, मैं सोच में पड़ गया, इस शख्स ने 10 वर्ष देश चलाया है। 1 वर्ष की एक रेवड़ी भी पकड़ो। दस रेवड़ियां तो खाने दो उनको। तत्पश्चात, कपिल ने पूर्व पीएम के साथ अपनी फोटोज भी दिखाईं तथा बोले, यह तब की तस्वीर है जब उनसे रेवड़ी छीन ली गई थी। वह अपनी मुट्ठी में एक-एक रेवड़ी लिए हैं। तत्पश्चात, कपिल सीरियस हुए और कहा, क्या आदमी हैं, डॉक्टर साहब के लिए जोरदार तालियां हो जाएं। बता दे कि OTT पर कपिल शर्मा का स्टैंडअप कॉमेडी शो I'm Not Done Yet बहुत देखा जा रहा है। इसमें कपिल ने अपनी लाइफ से संबंधित कई जबरदस्त किस्से बताए हैं। 

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी

शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -