'जब पार्टी में कोई अध्यक्ष ही नहीं, तो फैसले कौन ले रहा...', कांग्रेस पर कपिल सिब्बल ने उठाए सवाल

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने पर पार्टी में घमासान मचा हुआ है। पार्टी के मौजूदा हालात से खफा दिग्गज नेताओँ ने इसे लेकर फिर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल ने इसे लेकर जल्द से जल्द कांग्रेस कार्यकारिणी (CWC) की मीटिंग बुलाने की मांग की है। 

सिब्बल ने कहा कि लोगों के कांग्रेस छोड़ने पर खुद से सवाल है। ज्योतिरादित्य सिंधिया, जितिन प्रसाद ने कांग्रेस छोड़ दी। लोगों का पार्टी से जाना बंद नहीं हुआ, तो पार्टी का बड़ा नुकसान होगा। मैं पार्टी का नुकसान होते नहीं देख सकता। मैं पार्टी के साथ हूं, किसी व्यक्ति विशेष के साथ नहीं। सिब्बल ने कहा कि CWC में चर्चा कि जाए कि ऐसा किस वजह से हो रहा है। सोचना होगा कि कांग्रेस किस तरह आगे बढ़े। पार्टी के अंदर संवाद की आवश्यकता है। आपसी बातचीत से मामले सुलझाए जाएं।

इसके साथ ही सिब्बल ने कहा कि पार्टी में अध्यक्ष भी नहीं है और जब अध्यक्ष नहीं है तो फैसले कौन ले रहा है। सिब्बल ने कहा कि मैंने कभी पार्टी के विरुद्ध बयान नहीं दिया। उन्होंने मजबूत विपक्ष की बात उठाते हुए कहा कि कांग्रेस को सशक्त होना होगा। यदि कांग्रेस कमजोर होगी तो विपक्ष भी कमजोर होगा। हम संसद में अपनी आवाज कैसे उठाएंगे।

बंगाल उपचुनाव: भवानीपुर में वोटिंग कल, ममता बनर्जी और प्रियंका टिबरेवाल में सीधी टक्कर

ममता से मिले पूर्व कांग्रेस MLA फलेरियो, 10 नेताओं सहित TMC में होंगे शामिल

मोदी कैबिनेट ने बैठक में लिए ये अहम फैसले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -