ममता से मिले पूर्व कांग्रेस MLA फलेरियो, 10 नेताओं सहित TMC में होंगे शामिल

पणजी: गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता लुइजिन्हो फलेरियो ने (Luizinho-Faleiro) आज राज्य सचिवालय नबन्ना पहुंचकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिले. इस दौरान TMC के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी भी मौजूद थे. लुइजिन्हो फलेरियो आज शाम को कोलकाता के खुदीराम अनुशीलन केंद्र में आयोचजित कार्यक्रम में TMC का दामन थामेंगे.

लुइजिन्हो फलेरियो के साथ पूर्व विधायक और अवकाश IPS अधिकारी लवू ममलेदार, साहित्य अकादमी पुरस्कार विजेता एन शिवदास और पर्यावरणविद् राजेंद्र शिवाजी काकोडकर समेत कुल 10 नेताओं के साथ TMC का दामन थामेंगे. कांग्रेस के पूर्व MLA नेता लुइजिन्हो फलेरियो  सोमवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और विधायक पद से त्यागपत्र देने के बाद मंगलवार की शाम को कोलकाता पहुंचे थे. उनके इस्तीफे के साथ ही उनके TMC में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई थी.

बता दें कि गोवा के पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 18 सीटों पर जीत दर्ज की थी. जबकि भाजपा को 14 सीटें मिली थी. अब TMC ने लुइजिन्हो फलेरियो के सहारे गोवा में पाँव ज़माने की योजना बनाई है. बता दें कि परसो फलेरियो ने गोवा में आयोजित प्रेस वार्ता में ममता बनर्जी की काफी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी ही नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सकती हैं. हमारी दुश्मन भाजपा है और हमें एकजुट होकर लड़ाई करनी होगी. 

मोदी कैबिनेट ने बैठक में लिए ये अहम फैसले

क्या तालिबान की जीत के पीछे है पाक का हाथ, जानें

'हिन्दू-मुस्लिम के बीच संबंध को तोड़ रहे मोदी..', राहुल गांधी ने PM पर फिर बोला हमला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -