जब सबके सामने डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी हरकत, बुरा हुआ अदाकारा का हाल
जब सबके सामने डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी हरकत, बुरा हुआ अदाकारा का हाल
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रति पांडे ने छोटे पर्दे पर उम्दा काम कर स्वयं को साबित किया है। वो मिले जब हम तुम, बेगुसराय, शादी मुबारक, हर घर कुछ कहता जैसे शोज में नजर आई। रति प्रत्येक किरदार में फिट हो जाती हैं। उनके अभिनय के टैलेंट ने प्रशंसकों को बहुत इंप्रेस भी किया है। मगर रति पांडे की जिंदगी में एक समय ऐसा आया था जब उन्हें अपने एक्टिंग टैलेंट पर शक होने लगा था।

अपने एक इंटरव्यू में रति पांडे ने बताया- कैसे एक बार सेट पर निर्देशक ने उन्हें बुली किया था। पूरी यूनिट के सामने उनकी इनसल्ट की थी। इसका उनपर गहरा प्रभाव पड़ा था। रति ने बताया कि एक माइथोलॉजिकल एवं हिस्टोरिकल शो करने के तुरंत पश्चात् उन्हें सोशल ड्रामा ऑफर हुआ था। रोल की तैयारी करने का उन्हें समय नहीं प्राप्त हुआ था। 1 सप्ताह में शूट शुरू हुआ। माइथोलॉजिकल शो करने के कारण उनके मुंह से बार-बार शुद्ध हिंदी निकल जाती थी। डायरेक्टर किसी और को उनके किरदार में लेना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया था। मैं डायरेक्टर की नहीं बल्कि चैनल और प्रोडक्शन की पसंदीदा थी। वो जानते थे मैं ये रोल उम्दा करूंगी। डायरेक्टर ने मुझे इंसल्ट किया, माइक पर पूरी यूनिट के सामने मुझ पर चिल्लाए।

जैसे ही मैं एक डायलॉग बोलती, डायरेक्टर मुझे बीच में काटते हुए बोलते- ये जम नहीं रहा। वो मुझे परफॉर्म नहीं करने देते थे। मैं बतौर अभिनेत्री अपने पोटेंशियल पर डाउट करने लगी थी। रति ने कहा- मैं घर जाती तथा इसी बारे में सोचती रहती। मुझे रातों को नींद नहीं आती थी। मैं स्वयं से सवाल करती, क्या मैं अभिनय भूल गई हूं, क्या मुझे अभिनय नहीं आता है? डायरेक्टर ने मुझे तोड़ने के लिए ये सब किया। मगर मैंने भी हार नहीं मानी। मैं कभी उन्हें जवाब नहीं दिया। डिप्लोमैटिकली इस चीज को 1 महीने तक संभाला। फिर एक दिन मैं इमोशनल सीन शूट कर रही थी, तभी निर्देशक ने कट कहा। मैं तुरंत स्क्रिप्ट साइड रखी तथा डायरेक्टर को कहा कि मैं ये शो नहीं कर रही हूं। आप अपना एक्टर ला सकते हो। रति को बाद में पता चला कि उस डायरेक्टर का एक्टर्स से काम कराने का यही पैटर्न है। इसके कारण नामी एक्टर्स भी उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

आसिम रियाज ने उड़ाया मजाक तो भड़के एल्विश यादव, बोले- 'हमारे आगे बोलकर दिखाओ फिर बताते हैं...'

KBC 15 के सेट पर आए कंटेस्टेंट ने की अमिताभ बच्चन से शिकायत, फिर बिग बी ने जो किया उसने जीत लिया सबका मन

उर्फी जावेद ने निभाया पैपराजी से किया वादा, फैंस कर रहे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -