KBC 15 के सेट पर आए कंटेस्टेंट ने की अमिताभ बच्चन से शिकायत, फिर बिग बी ने जो किया उसने जीत लिया सबका मन
KBC 15 के सेट पर आए कंटेस्टेंट ने की अमिताभ बच्चन से शिकायत, फिर बिग बी ने जो किया उसने जीत लिया सबका मन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के चर्चित क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति ने अब तक न जानें कितने लोगों के मालामाल बनाया है। इस शो में लोग लाखों की रकम जीतने के साथ ही अमिताभ बच्चन से मिलने की ख्वाहिश लेकर भी आते हैं। अमिताभ बच्चन भी अपने खिलाड़ियों को निराश नहीं करते हैं तथा उनका पूरा ध्यान रखते हैं। कौन बनेगा करोड़पति का 15 वां सीजन आरम्भ होने के साथ ही ख़बरों में बना हुआ है। 

वही शो में खेल के साथ अमिताभ बच्चन प्रतियोगी से उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी बात करते हैं। यही नहीं, अमिताभ उनकी समस्याएं सुनते एवं उनकी समस्याओं का समाधान भी करते दिखाई देते हैं। कुछ ऐसा ही एक बार फिर से कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर देखने को मिला है। अमिताभ बच्चन की दरियादिली देखकर न केवल हॉट सीट पर बैठा प्रतियोगी ही नहीं, बल्कि हर कोई उनका मुरीद हो गया। दरअसल, चैनल ने अमिताभ बच्चन 15 का एक नया प्रोमो जारी किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि हॉट सीट पर बैठा हुआ एक प्रतियोगी अमिताभ बच्चन से शिकायत करता दिखाई दे रहा है। वो बोलता है कि उसे कौन बनेगा करोड़पति 15 के सेट पर ठंड लग रही है। प्रतियोगी अमिताभ बच्चन से बोलता है, 'इतनी ठंड है यहां पर, मेरा हाथ भी काम नहीं कर रहा है।' ये सुनते ही अमिताभ बच्चन बोलते हैं, 'ठंडी को कम करना है, ये बोलिए हमको, हम करवा देंगे।' 

तत्पश्चात, अमिताभ बच्चन बोलते हैं, 'ऐ भाई साहब हमारा आदमी है, उसको बोलो जो हम जैकेट पहन के आए हैं, वो ले आए। यहीं, गाड़ी से लाना है, घर नहीं जाना है उसको।' तत्पश्चात, अमिताभ बच्चन जैकेट को हाथ में पकड़ते हुए, प्रतियोगी से बोलते हैं, 'ये हमारी तरफ से आपके लिए भेट है। सारी सुविधाएं हैं यहां पर भाईसाहब। इस खेल के फ्लोर मैनेजर हम हैं।' तत्पश्चात, वह प्रतियोगी को अपने हाथ से जैकेट पहनाते हैं। वहीं, प्रतियोगी हाथ जोड़कर अमिताभ बच्चन का आभार जताते है। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। एक बार फिर से अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

इस अदाकारा के लिए शाहरुख ने बदला डायरेक्टर का फैसला, जानिए जवान का ये जबरदस्त किस्सा

'नवाजुद्दीन को कई बार गलत समझा जाता है...', एक्टर को लेकर बोले अनुराग कश्यप

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी नयनतारा, फिर ऐसे हुई फिल्म में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -