उर्फी जावेद ने निभाया पैपराजी से किया वादा, फैंस कर रहे तारीफ
उर्फी जावेद ने निभाया पैपराजी से किया वादा, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते ख़बरों में रहती है। उर्फी को कोई ट्रोल करे या भद्दे कमेंट्स करे, इससे उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता। पेपराजी के साथ उर्फी की बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। जब भी वह फोटोज क्लिक कराती हैं वह उनके साथ खूब बातें भी करती नजर आती हैं। पिछले रविवार को उर्फी मुंबई के बांद्रा पहुंची थीं तो उन्होंने पेपराजी से वादा किया था कि वह उनके लिए कल (सोमवार) पिज्जा लेकर आएंगी। अब उन्होंने अपना यह वादा पूरा कर दिया है।

उर्फी जावेद को अक्सर अंधेरी में स्पॉट किया जाता है। वह वहां उपस्थित पेपराजी के लिए कभी पिज्जा तो कभी वड़ा पाव लाती रहती हैं। उन्होंने कहा भी था कि अंधेरी में पेपराजी को पार्टी मिल जाती है मगर बांद्रा वाले रह जाते हैं। पिज्जा लेकर पहुंची उर्फी एकदम अलग लुक में नजर आई। उन्होंने ब्लैक कटआउट ऑउटफिट पहना। इन दिनों उर्फी ने बालों को गोल्डन कलर करा रखा है। बालों का उन्होंने बन बनाया था तथा सिल्वर कलर के हाई हील्स पहन रखे थे।

उर्फी गाड़ी से उतरकर पेपराजी को पिज्जा पकड़ाती जाती हैं। इसमें उनका स्टाफ भी सहायता करता है। वीडियो को विरल भयानी ने साझा किया है। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'कपड़े छोड़कर काम अच्छा करती है।' एक अन्य ने कहा, 'भले ही ये कपड़े अजीब पहनती है मगर दिल की सही लगती है। कभी मीडिया के लिए बैग ले आती है जिससे बारिश से कैमरा ना भीगे। कल बोली थी पिज्जा लाने के लिए देखो आज पिज्जा ले आई।' एक शख्स ने कमेंट किया, 'ये मीडिया को मस्का लगाती रहती है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

दुल्हन बनने से पहले टूटा इस मशहूर एक्ट्रेस रिश्ता! खुद एक्ट्रेस ने शादी को लेकर कही ये बात

दूसरी बार माँ बनने जा रही हैं 'तारक मेहता...' की ये मशहूर एक्ट्रेस!

लम्बे ब्रेक के बाद TV पर वापसी करने जा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -