आसिम रियाज ने उड़ाया मजाक तो भड़के एल्विश यादव, बोले- 'हमारे आगे बोलकर दिखाओ फिर बताते हैं...'
आसिम रियाज ने उड़ाया मजाक तो भड़के एल्विश यादव, बोले- 'हमारे आगे बोलकर दिखाओ फिर बताते हैं...'
Share:

मशहूर स्टार एल्विश यादव बिग बॉस OTT 2 के विनर थे। एल्विश ने विनर बनकर बिग बॉस का रिकॉर्ड तोड़ा है क्योंकि आज तक कभी कोई वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी विजेता नहीं बना है तथा एल्विश पहले वाइल्ड कार्ड हैं जो शो की ट्रॉफी लेकर गए हैं। हालांकि इसी बीच आसिम रियाज ने कुछ ऐसा बोल दिया है कि एल्विश भड़क गए हैं। दरअसल, हाल ही में आसिम का एक कॉन्सर्ट था तथा इसके चलते उन्होंने कहा कि कोई भी उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की जगह नहीं ले सकता। वह एल्विश के फॉलोअर्स और सबसे अधिक लाइव व्यूज के रिकॉर्ड पर भी तंज कसते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं आसिम ने इसके साथ मिडल फिंगर भी दिखाई।

वही अब इस पर एल्विश की प्रतिक्रिया आ गई है। अपने व्लॉग में एल्विश ने कहा, भाई मस्त चीज हाथ आई है मेरे, मतलब हाथ आ गई तो गलत ही हो जाएगा। नाम नहीं लूंगा मैं पर बिग बॉस के कुछ पूर्व प्रतियोगी जिनकी मार्केट में बहुत रिस्पेक्ट है। हमारे मन में तो है या ना है, नहीं ही है। भाई का समय चला गया तो अब भाई मेरे बारे में गलत बोल रहे हैं, मिडल फिंगर दिखा रहे हैं। मैंने आज देखा ये वीडियो, वीडियो पुराना है, मगर मुझे किसी ने आज भेजा कि भाई देखो ये क्या हो रहा है। मुझे तो पहले भरोसा नहीं हुआ, लेकिन फिर देखा।

एल्विश ने आगे कहा, 'देखो यार हम कॉन्ट्रोवर्सी से बहुत दूर रहते हैं। हम किसी का नाम नहीं लेते, ऐसा करें वैसा करें। ऐसा नहीं कि समय चला गया तो ऐसे किसी को गंदा कह दो और सामने वाला जवाब देगा तो हाइप बन जाएगी। लेकिन मैं इन सबसे ऊपर उठ चुका हूं। देखो जो करना है सामने करो, उंगली उठानी है तो सामने उठाओ। हम किसी से पंगे लेते नहीं और कोई सामने से करेगा तो हम छोड़ते भी नहीं।' आखिर में एल्विश ने कहा, जाते-जाते ये जरूर बता दूं कि भाई की जो बंदी है या थी जो भी है। उसने भी मेरी प्रशंसा की है तो भाई अपना तो ऐसा ही है। बाकी सभी को और उन भाई को भी राम-राम। एल्विश की इस बात से साफ पता चल रहा है कि वह यहां हिमांशी खुरानी की बात कर रहे हैं क्योंकि दोनों रिलेशनशिप में रहे हैं। इसके अतिरिक्त हिमांशी अपना सपोर्ट एल्विश यादव को लेकर दिखा चुकी हैं।

इस अदाकारा के लिए शाहरुख ने बदला डायरेक्टर का फैसला, जानिए जवान का ये जबरदस्त किस्सा

'नवाजुद्दीन को कई बार गलत समझा जाता है...', एक्टर को लेकर बोले अनुराग कश्यप

आखिर क्यों कपूर खानदान की महिलाएं नहीं करती थीं फिल्मों में काम? करीना कपूर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -