संबंध बनाना चाहता था पति, पत्नी ने बॉडी के टुकड़े कर गटर में फेका
संबंध बनाना चाहता था पति, पत्नी ने बॉडी के टुकड़े कर गटर में फेका
Share:

जोधपुर में खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक समलैंगिक वाइफ ने अपने पति का बेरहमी से कत्ल कर बॉडी को इलेक्ट्रिक कटर से काटकर गटर में डाल दिया है. इस घटना के पीछे का कारण केवल मर्दों से नफरत थी. माना जा रहा है मृतक चरण सिंह उर्फ सुशील मेड़ता का रहने वाला था, और कृषि महकमें में अफसर था. उसका सीमा नाम की लड़की से 2013 में बाल विवाह हुआ. विवाह के पश्चात करीब 7 साल तक सीमा अपने निवास पर ही रही. वह चरण सिंह के नजदीक नहीं गई.

विधानसभा चुनाव से पहले बिहार NDA में रार, नितीश के मंत्री ने पासवान पर किया प्रहार

बता दे कि शादी के 7 साल पश्चात अपनी समलैंगिक वाइफ को जब चरण सिंह ससुराल आने के लिए दबाव डालने लगा तो, उसने अपनी बहनों के सहयोग से भयानक साजिश रची. पति को अपनी बहनों के निवास बुलाकर नशीला पदार्थ और इंजेक्शन देकर मारा, और फिर इलेक्ट्रिक कटर से हाथ-पैर और धड़ काटकर पॉलिथीन में पैक कर नाले में फेंक दिया. पूछताछ में पता चला है कि लंबे समय से सीमा के कई लड़कियों के साथ समलैंगिक संबंध थे. बचपन में हुए शादी के पश्चात जब पति चरण सिंह ने ससुराल में लाने की जिद की तो सीमा को यह नागवार गुजरा.

टीचर्स डे : इस स्पीच से आप जीत लेंगे टीचर्स का दिल

बीते कुछ माह से मृतक चरण सिंह उर्फ सुशील जाट अपनी वाइफ के साथ वैवाहिक संबंध बनाना चाहता था, किन्तु उसकी वाइफ सीमा ने उसे मना कर दिया. इस बात को लेकर दोनों के मध्य बहुत विवाद भी हुए. उसके पश्चात 10 अगस्त को सीमा ने चरण सिंह को बनाड़ थाना क्षेत्र में अपनी बहनों के किराए के मकान पर बुलायाऔर उसके साथ गौना के केस को लेकर प्रेम से बातें की. इस दौरान सीमा की बहनों ने चरण सिंह को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, और उसके पश्चात कुछ इंजेक्शन भी लगाए जिसके बाद चरण सिंह बेसुध हो गया. कुछ समय बाद उसकी सांसें उखड़ गईं.

नवरात्रि : क्यों लगातार 9 दिनों तक रखा जाता है व्रत, जानिए इसका महत्व ?

डॉक्टर कैपिटल लेटर में ही लिखें दवा और प्रेसक्रिप्शन, हाई कोर्ट ने दिया आदेश

कोरोना काल में Maruti Suzuki Alto ने रचा ​इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -