विधानसभा चुनाव से पहले बिहार NDA में रार, नितीश के मंत्री ने पासवान पर किया प्रहार
विधानसभा चुनाव से पहले बिहार NDA में रार, नितीश के मंत्री ने पासवान पर किया प्रहार
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले NDA में रस्साकशी की स्थिति बन गई है. बताया जा रहा है कि भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के तेवर बदले-बदले से नजर आ रहे हैं. इस बीच लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार बिहार सरकार के खिलाफ जुबानी तीर छोड़ रहे हैं. जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता और मंत्री जय कुमार सिंह ने लोजपा के रवैये पर बड़ा बयान दिया है. 

जय कुमार ने कहा है कि रामविलास पासवान का हम सभी सम्मान करते हैं, किन्तु चिराग पासवान की भाषा सहयोगी जैसी नहीं लगती है. उन्होंने कहा है कि कोरोना काल और बाढ़ के वक़्त चिराग पासवान कहीं नज़र नहीं आए. चिराग पासवान लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. उनको बिहार आकर देखना चाहिए, लेकिन वे केवल दिल्ली से सवाल उठा रहे हैं. चिराग बिहार आएं और देखें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार किस प्रकार दिन रात काम कर रहे हैं. मीडिया में चिराग पासवान बयान दे रहे हैं, लगता है कुछ खेल चल रहा है, जो सही नहीं है.

बिहार की नितीश सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि चिराग पासवान के कहने से कुछ नहीं होगा. बिहार का चुनाव नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा. हमारा गठबंधन सीधा भाजपा से है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए 200 से अधिक सीटें जीतेगी.

'पैक फ़ूड' में पाया गया कोरोना ! WHO ने जारी किया बड़ा बयान

विश्व ओजोन दिवस : धरती से 30 किलोमीटर ऊपर क्या है ख़ास, जानिए इसका महत्व ?

भारतीयों की एंट्री को लेकर नेपाल सरकार ने सख्त किए नियम, दोनों देशों में और बढ़ेगा तनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -