BBA के बाद नहीं मिली नौकरी तो लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार
BBA के बाद नहीं मिली नौकरी तो लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 पुलिस एवं स्वाट टीम ने फ्लिपकार्ट के लिफाफे में गांजा एवं चरस रखकर तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। इस के चलते पुलिस ने एक लड़की समेत 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के कब्जे से लगभग 20 किलो गांजा एवं 400 ग्राम चरस जब्त हुई है। बरामद ड्रग्स का भाव 25 से 30 लाख रुपये बताया जा रहा है। ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस एवं स्वाट टीम ने  गोपनीय सूचना के आधार पर चेकिंग के चलते चिंटू ठाकुर, बिंटू उर्फ कालू, जय प्रकाश व एक लड़की को नवादा गोल चक्कर से गिरफ्तार किया।

अपराधियों के कब्जे से 20 किलो 390 ग्राम गांजा, 400 ग्राम चरस, घटना में प्रयुक्त एक कार, एक मोटरसाइकिल, इलेक्ट्रॉनिक तराजू, 148 फ्लिपकार्ट कंपनी के लिफाफे, 38 पैकिंग पॉलीथिन, 3 पालीथिन के पैकेट, घटना में प्रयुक्त 4 मोबाइल आदि जब्त किए गए। प्राप्त खबर के मुताबिक, गिरफ्तार की गई लड़की ग्रेटर नोएडा से BBA कर चुकी थी। तत्पश्चात, जब उसे नौकरी नहीं मिली तो गलत मार्ग पर कदम बढ़ा दिया। वह अपने बुआ के लड़कों चिंटू व बिंटू  के साथ गांजा तस्करी करने लगी। एडिशनल DCP अशोक कुमार ने बताया कि सभी अपराधी शातिर किस्म के गांजा व चरस तस्कर हैं। इनके गैंग के नेटवर्क में रिंकू उर्फ सेठ भारी मात्रा में शिलांग से गांजा व चरस लेकर आता था, जिसे चिंटू व बिंटू के जरिए डिस्ट्रीब्यूट कराने का काम किया जाता था। चिंटू एवं बिंटू दोनों आपस में भाई हैं। ये लड़की और जयप्रकाश के जरिए चरस व गांजे को ग्राहकों तक पहुंचाते थे। वाट्सएप कॉल के जरिए चिंटू व बिंटू ग्राहकों से संपर्क करते थे। 

तत्पश्चात, लड़की व जयप्रकाश को लोकेशन दिया जाता था। इसके बाद माल सप्लाई कर दिया जाता था। लड़की एवं जयप्रकाश एक दिन में 40 से 50 पुड़ियों की सप्लाई कर देते थे। पुड़िया का वजन 10 ग्राम, 20 ग्राम व 50 ग्राम होता था। पुलिस के डर से गुमराह करने की नीयत से ये लोग फ्लिपकार्ट के लिफाफों में गांजा एवं चरस को रखकर दिल्ली एनसीआर, नोएडा, ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में सेक्टरों, कंपनियों व यूनिवर्सिटी आदि में फोन से संपर्क कर कार व मोटरसाइकिल से ऑर्डर पहुंचाते थे। पुलिस ने बताया कि गांजा व चरस बेचने के पश्चात् इसका पेमेंट ऑनलाइन बिंटू के खाते में आता था। इन लोगों पर एक दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं। यह लोग पहले भी गांजा तस्करी के मामले में जेल जा चुके हैं। अपराधियों के पास से बरामद गांजे का भाव 25 से 30 लाख रुपये बताया जा रहा है। कोरोना के बाद से आरोपी तस्करी कर रहे थे।

'3 तलाक का पत्नी ने किया विरोध तो बहनोई से कराया हलाला...', फिर भी दोबारा निकाह से मुकर गया पति, थाने पहुंची पत्नी

उत्तरकाशी टनल हादसे के बाद रेस्क्यू टीम को मिली कामयाबी, 6 इंच का पाइप बना एकलौती उम्मीद

'25000 रुपये वोट के लिए दिए...', शांति धारीवाल पर PM मोदी ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -