'25000 रुपये वोट के लिए दिए...', शांति धारीवाल पर PM मोदी ने बोला हमला
'25000 रुपये वोट के लिए दिए...', शांति धारीवाल पर PM मोदी ने बोला हमला
Share:

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को वोटिंग होनी है। इससे पहले सोशल मीडिया पर गहलोत सरकार में मंत्री शांति धारीवाल का वीडियो वायरल हुआ है, इसे लेकर राजनीतिक घमासान तेज हो गया है। वीडियो में एक महिला मंत्री शांति धारीवाल को पैसे लौटाते नजर आ रही है। मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में चुनाव प्रचार के चलते इस वीडियो का जिक्र कर कांग्रेस पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने आरोप लगाया कि पैसे का उपयोग वोट खरीदने के लिए किया जा रहा था। 

वही एक वीडियो में महिला को ये बोलते सुना जा सकता है कि भैया ने उसे 25,000 रुपये दिए थे, जिस पर मंत्री के एक सहयोगी ने उसे रोका तथा पूछा कि वह इस वक़्त इस मामले को क्यों उठा रही है। महिला के हाथ में पैसे भी दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कोटा में रैली के चलते वीडियो का जिक्र किया तथा कहा, राजस्थान के दागी मंत्री ने एक और हरकत की है, जिसे पूरा देश कल से देख रहा है। पीएम मोदी ने कहा, ''एक मां को पैसे का लालच देकर उनका वोट खरीदने का प्रयास किया गया। मैं न सिर्फ पैसे ठुकराने के लिए बल्कि दागी मंत्री और उनके साथियों को तीखा जवाब देने के लिए भी महिला की प्रशंसा करना चाहता हूं।''

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने धारीवाल का ये वीडियो साझा किया है। उन्होंने लिखा, कोटा के कुन्हाड़ी में जनसंपर्क के चलते धारीवाल जी द्वारा महिला को ₹25000 दिए गए लेकिन महिला ने रुपए लौटा दिए। महिलाओं को यह पैसे नहीं सम्मान तथा न्याय चाहिए। धारीवाल वही है, जिसने दुष्कर्म को जायज ठहराया था। आज महिलाओं ने कांग्रेस मुक्त कोटा का मन बना लिया है। वहीं, इसके पश्चात् महिला का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें वह सफाई देते दिखाई दे रही है कि पैसा वोट के लिए नहीं था। नए वीडियो में महिला बोलती नजर आ रही है कि पैसा मंदिर के लिए प्रतिमाएं खरीदने के लिए था। उन्होंने हमें 25,000 रुपये दिए जबकि 25,000 रुपये और चाहिए थे। ये पैसे वोट के लिए नहीं दिए गए थे।  

केरल और तमिलनाडु में भारी बारिश का अनुमान, शीतलहर को लेकर मौसम विभाग ने कही ये बात

राजधानी दिल्ली में आवारा कुत्तों की दहशत, अब बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार, अस्पताल में भर्ती

'हलाल हमारा मजहबी मामला, उसमे दखल मत दो..', योगी सरकार ने लगाया बैन, तो भड़के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -