जब सबके सामने सोनाली फोगाट को सलमान खान ने लगाई थी जमकर लताड़, देंखे VIDEO
जब सबके सामने सोनाली फोगाट को सलमान खान ने लगाई थी जमकर लताड़, देंखे VIDEO
Share:

टिक टॉक स्टार एवं भाजपा की नेता सोनाली फोगाट का दिल का दौरा के कारण गोवा में 42 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह टिकटॉक पर ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री में भी बहुत एक्टिव रही हैं। इतना ही नहीं, सलमान खान के शो बिग बॉस का भाग भी रह चुकी हैं। सोनाली फोगाट के देहांत के पश्चात् कई सारे वीडियोज एवं तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। छोटी सी उम्र में इस दुनिया से उनके चले जाने का गम भी सोशल मीडिया पर पसरा है। भाजपा की नेता जब बिग बॉस जैसे बड़े रियालिटी शो में आई थीं तो वह अपनी बातों, लड़ाई, संघर्ष और कई निजी जिंदगी के किस्सों के चलते भी काफी ख़बरों में रही थीं। किन्तु एक किस्सा वो भी है जब सोनाली की एक बात से सलमान खान नाराज हो गए थे तथा वह एक्ट्रेस पर भड़क उठे थे।

सोनाली हरियाणा के फतेहबाद में जन्मीं। उन्होंने वर्ष 2008 में भाजपा का दामन थामा था। वह भाजपा की महिला मोर्चा की वाइस प्रेसिडेंट भी रह चुकी हैं। वह वर्ष 2019 में चुनावी मैदान में भी उतरी थीं मगर वह हार गई थीं। बात करें उनके फिल्म करियर की तो उन्होंने वर्ष 2019 में हरियाणवी फिल्म 'छोरियां छोरों से कम नहीं होती' से डेब्यू किया था। इससे पहले वह टेलीविज़न सीरियल 'एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा' में भी दिखाई दी थीं।

वही सबसे अधिक ख़बरों में सोनाली फोगाट वर्ष 2020 में आए बिग बॉस 14 में भाग लिया। इस शो में उन्होंने लगभग 33 दिन गुजारे। इन 33 दिनों में उन्होंने अपने परिवार से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के कई किस्सों के बारे में बताया। साथ ही उनकी कई खतरनाक लड़ाईयां भी देखने को मिली। बिग बॉस की बड़ी लड़ाई में सोनाली फोगाट और रुबीना दिलैक की लड़ाई भी सम्मिलित है। जी हां, दोनों ही अभिनेत्रियों के बीच लड़ाई इतनी अधिक हुई कि वीकेंड के वार पर सलमान खान को भी बीच में पड़ना पड़ा।

कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', सामने आई ये वजह

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा

तलाक की ख़बरों के बीच बड़ा फैसला ले सकते है चारु-राजीव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -