तलाक की ख़बरों के बीच बड़ा फैसला ले सकते है चारु-राजीव
तलाक की ख़बरों के बीच बड़ा फैसला ले सकते है चारु-राजीव
Share:

बीते कुछ दिनों से टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की तलाक की खबरें आ रही थीं तो वहीं अब दोनों के बीच पैचअप की खबरों ने जोर पकड़ा है। मगर इतना अवश्य है कि अपने रिश्ते को लेकर दोनों ही कुछ भी खुलकर बोलने से बच रहे हैं। इस बीच सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा एवं भाई राजीव सेन का लेकर ऐसी खबर आई है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। 

खबरों की मानें तो अब ये दोनों स्टार्स अपने रिलेशनशिप की कड़वाहट नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने दिखाते दिखाई देंगे। इस बात का खुलासा एक रिपोर्ट से हुआ है। प्राप्त एक रिपोर्ट की मानें तो चारु असोपा एवं राजीव सेन को सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 16' के लिए अप्रोच किया गया है। ऐसे में यदि इन दोनों स्टार्स की बातचीत निर्माताओं से सही रहती है तो हो सकता है कि ये दोनों इस सीजन में सलमान खान के शो के भीतर दिखाई दिए।

वही इस बारे में चारु असोपा (Charu Asopa) ने कहा- 'मेरी 'बिग बॉस 16' के निर्माताओं से बातचीत चल रही है। मुझे राजीव के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यदि वो शो में भी आते हैं तो भी कोई समस्या नहीं है। काम तो बस काम होता है।' वहीं जब राजीव सेन ने शो के ऑफर को लेकर पूछा गया तो राजीव सेन ने बोला कि 'मुझे अप्रोच किया गया है। यहां तक कि निर्माताओं से भी बातचीत चल रही है। इस बारे में परिवार और दोस्तों को भी पता है। किन्तु शो में जाऊंगा या नहीं ये फैसला अभी तक नहीं लिया है।' 

नागिन 6 में आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट, तेजस्वी प्रकाश का बदलेगा लुक

हार्ट अटैक से हुई सोनाली फोगाट की मौत, जानिए लक्षण और अटैक आने के बाद क्या करें?

जब भरी महफ़िल में सोनाली फोगाट ने दी थी रुबीना दिलैक को गाली, देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -