Share:
कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', सामने आई ये वजह
कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', सामने आई ये वजह

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के द कपिल शर्मा शो से ना जुड़ने का कारण आखिरकार सामने आ ही गया है। खबरे हैं कि कपिल शर्मा शो सितंबर से आपके टेलीविज़न स्क्रीन्स पर वापसी करने जा रहा है। प्रशंसकों को फिर से लाफ्टर का डबल डोज मिलेगा। किन्तु इसी के साथ दर्शकों के बीच कहीं ना कहीं निराशा भी थी। क्योंकि कृष्णा अभिषेक इस शो में दिखाई नहीं देने वाले हैं। कई अनुमान लगाए गए, लेकिन आखिरकार कृष्णा ने स्वयं इस राज से पर्दा उठा दिया है कि वो इस शो के आगामी सीजन का हिस्सा क्यों नहीं बन रहे हैं।   

सपना के किरदार से कृष्णा हाउसहोल्ड नेम बन गए थे। जाहिर है शो में हर कोई सपना की भूमिका को बेहद मिस करने वाला है। कृष्णा अभिषेक अपनी कॉमिक टाइमिंग से शो में अलग ही जान डाल देते थे। कृष्णा स्वयं भी मानते हैं कि सपना के किरदार ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई है। कृष्णा ने बताया कि कॉन्ट्रेक्चुअल इश्यू के कारण उन्हें इस शो से बाहर होना पड़ा है। वो स्वयं भी इस मौका को मिस करेंगे।

शो से संबंधित एक नजदीकी ने बताया कि- ''शो के निर्माता एवं कृष्णा ने बहुत प्रयास किया कि चीजें ठीक हो जाएं। सबसे बड़ा कारण उनकी फीस थी। शो के निर्माता एवं उनके बीच रुपयों कि समस्या आ रही थी। जिसके कारण उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। हालांकि हम अब भी दुआ कर रहे हैं कि ये समस्या दूर हो जाए तथा कृष्णा शो पर वापसी करें। किन्तु हम आगे का अभी कुछ नहीं कह सकते हैं।'' इस बीच ये अफवाहें थीं कि कृष्णा अभिषेक एवं कपिल शर्मा के बीच के मतभेद उनके शो छोड़ने का कारण था। वही एक और रिपोर्ट में सामने आया कि ''ये बिल्कुल बकवास बात है। कृष्णा मॉनिटरी डिफरेंस के कारण शो नहीं कर पा रहे हैं। कपिल इस शो के प्रोड्यूसर नहीं हैं। उनकी खुद की भी एक फीस निर्धारित है। उनके और कृष्णा के बीच में मतभेद की बातें बिल्कुल बेसलेस है। ये सब रुपयों की बात है। कपिल और कृष्णा एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं।''

तलाक की ख़बरों के बीच बड़ा फैसला ले सकते है चारु-राजीव

सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि से पहले ही शहनाज़ गिल ने दे डाला ये बड़ा बयान

नागिन 6 में आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट, तेजस्वी प्रकाश का बदलेगा लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -