कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा
कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के इस एपिसोड में इस बार अपना भाग्य आजमाने आ रही हैं, मुंबई की डॉ। ऐश्वर्या रुपारेल। ऐश्वर्या रुपारेल पेशे से तो डेन्टिस्ट हैं, मगर इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने की भी बहुत शौकीन हैं। वो अपने आप को गजोधर चाची भी बुलाती हैं। ऐश्वर्या का ख्वाब है, मुंबई में स्वयं का घर खरीदने का। कौन बनेगा करोड़पति से बड़ी धनराशि जीत कर वे अपने नाम पर घर खरीदना चाहती है। डॉक्टरी के अतिरिक्त ऐश्वर्या को एक्टिंग और कॉन्टेंट क्रिएशन का भी बहुत शौक है। 

प्रोमों में अमिताभ की उनके साथ की बहुत दिलचस्प बातें देखने को मिली हैं। देखना दिलचस्प होगा कि ऐश्वर्या कौन बनेगा करोड़पति के मंच से कितनी धनराशि जीत कर अपने नाम कर पाती हैं। लीडर बोर्ड पर बने हालत के हिसाब के फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीत कर अर्शदीप सिंह पहले प्रतियोगी बने हैं। अमिताभ ने उन्हें सारे नियम समझाए तथा गेम का आरम्भ किया। साथ ही अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति प्ले अलॉन्ग में जीते प्रतियोगी के नाम भी बताए। 

अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या से पूछा कि उन्हें मुंबई के बारे में क्या पसंद है। ऐश्वर्या ने बोला कि मुझे मुंबई लोकल बहुत पसंद है। कॉलेज के 4 वर्ष में मैंने अपनी जिंदगी का लंबा समय गुजारा है। मेरी एक अलग ही दुनिया बन गई थी। तत्पश्चात, अमिताभ ने कहा कि उन्होंने भी अपने करियर के आरभिंक दिनों में ट्रैवल किया है। कई बार लोकल में लटक कर भी गए हैं। क्योंकि सीट मिलना असंभव होता है। वहीं अमिताभ ने अपने कॉलिज का भी किस्सा साझा किया कि उन्हें अधिक अनुमति नहीं थी। डांस में हिस्सा लेने की। तब बॉल रूम डांस हुआ करता था, अब की तरह अलग अलग नहीं। इसके बाद हूटर बज गया। ऐश्वर्या आज की रोल-ओवर प्रतियोगी बन गई हैं। कल मंगलवार के दिन ऐश्वर्या फिर अपना भाग्य आजमाएंगी तथा धन अमृत के द्वार तक पहुंचेंगी। प्रोमों मे दिखाया गया है कि ऐश्वर्या 25 लाख के प्रश्न तक पहुंच जाती हैं। देखना दिलचस्प होगा कि ऐश्वर्या 25 लाख जीत पाएंगी या नहीं।  

तलाक की ख़बरों के बीच बड़ा फैसला ले सकते है चारु-राजीव

सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि से पहले ही शहनाज़ गिल ने दे डाला ये बड़ा बयान

नागिन 6 में आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट, तेजस्वी प्रकाश का बदलेगा लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -